बिग बॉस-16 : डांस करते-करते धड़ाम से गिरी अर्चना गौतम, वीडियो वायरल

मुंबई: देश के सबसे चर्चित शो बिग बॉस-16 जल्द ही खत्म हो जाएगा। शो के विनर का ऐलान कुछ ही दिनों में होने वाला है। शो को अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। बिग बॉस से सुंबुल और निमृत बाहर हो चुके हैं। इसी बीच शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इसमें लाइव ऑडियंस के दौरान शालीन भनोट और अर्चना गौतम परफॉर्म करते हैं। दोनों स्टेज पर डांस करते हैं लेकिन तभी एक हादसा हो जाता है। दरअसल, अर्चना डांस करते हुए स्टेज पर गिर पड़ती है।

फैंस का किया मनोरंजन

शो के नए प्रोमो में अर्चना गौतम अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नजर आ रही है। अर्चना, दर्शकों से टिकट टू फिनाले तक पहुंचने में मदद करने की मांग करती है। अर्चना आगे बढ़ती हैं और दर्शकों से पूछती हैं, ‘आप लोगों का क्या चल रहा है’ तो शिव ठाकरे के फैंस ‘शिव-शिव’ चिल्लाकर अर्चना का मुंह बंद कर देते हैं।

महंगा पड़ा डांस

अर्चना आगे कहती हैं, ‘मैं ना किसी मंडली या किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं हूँ। शुरुआत से लेकर अब तक मैं अकेली खेलती रही हूं। फिर अर्चना गौतम, शालीन भनोट के साथ स्टेज पर डांस करती है। दोनों साथ में कपल डांस करते हैं तभी अर्चना स्टेज पर धड़ाम से गिर पड़ती है। साथ में शालीन भी गिर जाते हैं। ये देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

शो में हैं ये कंटेस्टेंट्स

शो बिग बॉस का विनर कौन होगा ? ये जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शिव या प्रियंका में से ही कोई एक विनर होगा। इसके साथ ही शालीन या अर्चना में से कोई पैसे वाला ब्रीफकेस लेकर घर से बेघर हो जाएगा। वहीं निमृत घर की पहली कैप्टन थीं और आखिरी भी। उन्हें लेकर बिग बॉस पर ये आरोप लगते थे कि वो हमेशा उनका फेवर करते हैं। निमृत के जाने के बाद घर में टॉप-5 कंटेस्टेंट बचेंगे जो होंगे- प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट। दिन-प्रतिदिन शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। अब इन टॉप-5 में से किसके हाथ लगेगी बिग बॉस-16 की ट्रॉफी ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news

spot_img