बिग बॉस-16 : घर में हुई कृष्णा की एंट्री, शालीन और शिव का उड़ाया मजाक

मुंबई: देश के सबसे चर्चित शो बिग बॉस-16 जल्द ही खत्म हो जाएगा। शो के विनर का ऐलान कुछ ही दिनों में होने वाला है। शो को अपने टॉप-5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं। बिग बॉस से सुंबुल और निमृत बाहर हो चुके हैं।वहीं, फाइनलिस्ट को हंसी का डोज देने के लिए कृष्णा अभिषेक घर में एंट्री लेने वाले हैं।

मस्ती करते हुए नजर आए कृष्णा

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कृष्णा के साथ सभी घरवाले मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले कृष्णा, शालीन भनोट की ओवर एक्टिंग का मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं, ‘ये क्या एक्टिंग करता है।’आगे कृष्णा कहते हैं, ‘सॉरी सॉरी मैं तो ओवर लगाना भूल गया। चार महीने से यही करने में लगा है।’ ये सब सुनकर शालीन सोफे के पीछे जाकर अपना मुंह छिपा लेता है। इसके बाद वह शिव से कहते हैं, ‘ये तो मंडली का नेता…अरे अब जब ग्रुप ही नहीं तो मुखिया किस बात का। इसी तरह कृष्णा शो में सभी का मजाक उड़ाते हैं।

निम्रत के एविक्शन से खुश हैं दर्शक

ग्रैंड फिनाले से पहले निमृत कौर के एविक्शन ने सभी को चौंका दिया है। सुंबुल तौकीर खान के बाद मंडली से निम्रत भी बाहर हो गई है। सोशल मीडिया पर जहां मंडली के फैंस इस एविक्शन से दुःख जाहिर कर रहे हैं, वहीं प्रियंका चाहर के फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं। बिग बॉस के घर में जिन कंटेस्टेंट्स को कम वोट्स मिले हैं उसमें निमृत कौर, शालीन भनोट और अर्चना गौतम का नाम शामिल है। इसमें से निमृत बाहर हो चुकी है।जहाँ निमृत के फैंस उनके जाने से दुःख जाहिर कर रहे हैं वहीं प्रियंका के फैंस उनके लिए खुश हो रहे हैं।

शो में हैं ये कंटेस्टेंट्स

शो बिग बॉस का विनर कौन होगा ? ये जानने के लिए फैंस उत्सुक हैं। ज्यादातर लोगों को लगता है कि शिव या प्रियंका में से ही कोई एक विनर होगा। इसके साथ ही शालीन या अर्चना में से कोई पैसे वाला ब्रीफकेस लेकर घर से बेघर हो जाएगा। वहीं निमृत घर की पहली कैप्टन थीं और आखिरी भी। उन्हें लेकर बिग बॉस पर ये आरोप लगते थे कि वो हमेशा उनका फेवर करते हैं। निमृत के जाने के बाद घर में टॉप-5 कंटेस्टेंट बचेंगे जो होंगे- प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट। दिन-प्रतिदिन शो और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया है। अब इन टॉप-5 में से किसके हाथ लगेगी बिग बॉस-16 की ट्रॉफी ये देखना काफी मजेदार होने वाला है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news