June 17, 2024
  • होम
  • Big Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एक्टर्स के साथ कई यूट्यूबर भी होंगे शामिल, जानें डिटेल्स

Big Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एक्टर्स के साथ कई यूट्यूबर भी होंगे शामिल, जानें डिटेल्स

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : April 13, 2024, 1:38 pm IST

मुंबई: टीवी बिग बॉस का सीजन खत्म होने के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फेमस टीवी रियालिटी शो में कई टीवी सितारों के शामिल होने की खबर है. हालांकि कि इस शो के लिए अभी भी कंटेस्टेंट्स की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, बिग बॉस ओटीटी 3 का यह सीजन कब शुरू होगा इसको लेकर ताजा जानकारी आ गई है.एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में, विक्की जैन, ईशा मालविया और कई बिग बॉस 17 के सितारों को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है. जबकि विक्की जैन ने अपने बारे में मीडिया में चल रही ओटीटी 3 में शामिल होने की खबर को खारिज किया है.

इन यूट्यूबरस को मिला ऑफर

bigg boss ott 3
salman khan

बिग बॉस ओटीटी 3 डिजिटल वर्जन होने की वजह से इसमें शामिल होने के लिए कई यूट्यूब स्टार्स को भी इस शो का ऑफर दिया गया है. कहा जा रहा है कि मन की आवाज प्रतिज्ञा के एक्टर अरहान बहल को कथित तौर पर सलमान खान के इस शो में शामिल होने का ऑफर दिया गया है. टीवी के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 3 को कथित तौर पर प्रीमियर की तारीख मिल गई है.

ये कलाकार आएंगे नज़र

इस साल 15 मई 2024 से बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है. जबकि शो के मेकर्स की तरफ से शो के प्रीमियर की तारीख के बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि की गई है. बिग बॉस ओटीटी 3 में सिंगर श्रीराम चंद्रा, यूट्यूबर रोहित जिंजुर्का, आर्यींशी शर्मा, संकेत उपाध्याय, तुषार सिलावत भी नजर आ सकते हैं. आपको बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी 2 पॉपुलर सीजन था, जिसका खिताब फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने जीता था. यूट्यूबर अभिषेक मल्हन इस शो के रनर अप थे. इसके बाद से ज्यादातर यूट्यूबर को शो में शामिल होने के लिए अप्रोच किया जा रहा है.

also read

Jailer 2: रजनीकांत की ‘जेलर 2’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, फिल्म का पहला ड्राफ्ट तैयार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन