March 4, 2024
  • होम
  • Big Boss 16 : Abdu Rozik के साथ घरवालों ने किया कुछ ऐसा… Sajid khan पर भड़के यूज़र्स

Big Boss 16 : Abdu Rozik के साथ घरवालों ने किया कुछ ऐसा… Sajid khan पर भड़के यूज़र्स

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 12, 2022, 6:37 pm IST

नई दिल्ली : बिग बॉस के घर में अब्दू रोजिक इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका आज तक कोई आलोचक नहीं हुआ है. फैंस उन्हें शो में देखना काफी पसंद करते थे. इन दिनों 3 फुट के नन्हे अब्दू का दिल टीवी की बहू निम्रत कौर पर आ चुका है. लेकिन उनके बर्थडे पर अब्दू ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं. इस हरकत को देख कर इस समय सोशल मीडिया यूज़र्स भी भड़के हुए हैं. जहां साजिद खान और शिव को यूज़र्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी आलोचना कर रहे हैं.

अब्दू के साथ ऐसा क्या किया?

दरअसल अब्दू निम्रत के जन्मदिन पर उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ ख़ास करना चाहते थे. इस दौरान उन्होंने साजिद खान, शिव से मदद मांगी और दोनों ने अब्दू को आइडिया दिया कि वह निम्रत को अपने बॉडी पर मैसेज लिखकर सरप्राइज़ दें. पहले तो साजिद खान अब्दू को बहुत ही खराब आइडिया दे रहे थे लेकिन बाद में अबदू मासूमियत में इस काम के लिए राजी हो गए. साजिद और शिव ने मिलकर अब्दू की फ्रंट बॉडी पर लिपस्टिक से लिखा हैप्पी बर्थडे निम्मी लेकिन उनके बैक पर अश्लील मैसेज लिखा हुआ था. जिसके बाद साजिद खान और शिव ने अब्दू को कमरे में छिपाकर निम्रत को सरप्राइज़ कर दिया.

बैक पर लिखा मैसेज

हालांकि निर्मित तो अब्दू को ऐसे देख कर खुश हो गईं, लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स को साजिद और शिव का अब्दू के साथ ये व्यवहार कुछ ख़ास पसंद नहीं आया. बॉडी पर लिपस्टिक से लिखने को लोग बुली बता रहे हैं. साथ ही साजिद-शिव की गैंग पर सोशल मीडिया यूज़र्स जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूज़र ने साजिद खान को लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए. एक और यूज़र ने लिखा- इस तरह की कॉमेडी को हम पसंद नहीं करेंगे. कई यूज़र्स ने अब साजिद खान के खिलाफ एक्शन लेने की मांग भी की है.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags