May 19, 2024
  • होम
  • भोला : कपिल शर्मा ने तबु के साथ किया फ़्लर्ट, अजय ने कॉमेडियन का उड़ाया मजाक

भोला : कपिल शर्मा ने तबु के साथ किया फ़्लर्ट, अजय ने कॉमेडियन का उड़ाया मजाक

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 26, 2023, 8:29 pm IST

मुंबई: अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भोला को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तबु नजर आएगी। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अजय और तबु ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंच गए, जिसका वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

तबु के साथ किया फ़्लर्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे अजय और तबु का स्वागत करते हैं। इसके बाद कपिल, तबु के साथ फ़्लर्ट करने लगते हैं इसी बीच अजय देवगन कपिल से कहने लगते हैं कि आज तू नहा के आया है? ये सुनकर कपिल हंसने लगते हैं।

कपिल की बात पर हंसने लगे अजय

इसके बाद कपिल शर्मा, अजय देवगन से कहते हैं कि आपको पता है मीडिया वाले मुझसे पूछते हैं कि अजय सर के साथ आप काम कर रहे हैं तो क्या दोनों के बीच बातचीत भी हुई। फिर मैंने कहा कि सिर्फ चीत-चीत हुई बात तो वो करते ही नहीं है।’कपिल शर्मा की इस बात से अजय देवगन अपनी हंसी को रोक नहीं पाते हैं।

फिल्म का ट्रेलर

अजय देवगन को कई बार एक्शन करते हुए देखा गया है लेकिन इस बार वो अलग अंदाज में एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इस बार अजय देवगन देसी अवतार में काफी एग्रेसिव दिखाई दे रहे हैं। अजय का लुक बेहद खतरनाक है। हाथों में त्रिशूल, आँखों में आक्रोश और माथे पर तिलक उनके किरदार को और भी ज्यादा दमदार बना रहा है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म में अजय देवगन का किरदार दृश्यम के किरदार से मिलता-जुलता है। लेकिन ट्रेलर से साफ़ है कि फिल्म दर्शकों का फुल मनोरंजन करने वाली है।

अजय और तबु की जोड़ी पहले भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा चुकी है। वहीं फिल्म में संजय मिश्रा का बेहद अहम रोल होने वाला है। इसके अलावा गजराज राव भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतते हुए नजर आएंगे। अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म में दोनों का किरदार किस तरह का होता है। साथ ही उनकी फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाती है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन