June 26, 2024
  • होम
  • Brahamastra 2 में शाहरुख़ की जगह 'वानरास्त्र' बनेंगे Aryan Khan? तस्वीर वायरल

Brahamastra 2 में शाहरुख़ की जगह 'वानरास्त्र' बनेंगे Aryan Khan? तस्वीर वायरल

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : October 2, 2022, 5:46 pm IST

नई दिल्ली : अयान मुख़र्जी की ब्रह्मास्त्र ने डूबते हुए बॉलीवुड को बचा लिया. भले ही फिल्म को लेकर दो तरह के रिव्यु सामने आए थे लेकिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म में कई बड़े बॉलीवुड सितारों ने भी कैमियो किया था जिनमें से एक नाम किंग खान उर्फ़ शाहरुख़ खान का भी है.

आर्यन खान का नाम सामने

फिल्म में शाहरुख़ वानरास्त्र के रूप में नज़र आए थे. हालांकि उनके इस किरदार का अंत हो गया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर खबर है कि शाहरुख़ के बड़े शहजादे आर्यन खान खुद फिल्म के अगले भाग में बतौर वानरास्त्र नज़र आएँगे. इस खबर के साथ एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आइए जानते है इस वायरल तस्वीर के पीछे की सच्चाई क्या है.

जानिए सच्चाई

दरअसल इस तस्वीर में ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के पोस्टर को दिखाया गया है. इस पोस्टर में में आर्यन खान को ‘वानरास्त्र’ के अवतार में पोट्रे किया गया है. हालांकि उनके फैंस इसे देख कर काफी खुश हैं लेकिन बता दें, कि ये ब्रह्मास्त्र 2 का असली पोस्टर नहीं है. ये तस्वीर तो बस उनके फैंस द्वारा बनाया गया एक पोस्टर है. इस पोस्टर को लेकर काफी लोगों में फिल्म के अगले भाग को लेकर उत्साह दिखाई दे रहा है. फैंस जानते हैं कि ये पोस्टर फैन मेड है बावजूद इसके वह आर्यन खान को बतौर वानरास्त्र देखने की डिमांड करने लगे हैं. इसी तरह की मांग से इस पोस्ट का कमेंट बॉक्स भर गया है.

फैंस में उत्साह

पोस्टर के नीचे ब्रह्मास्त्र 2 के रिलीज़ की तारीख 9 सितंबर 2023 लिखी हुई है. इस बात से भी ये साफ़ होता है कि फिल्म का पोस्टर नकली है. हालांकि फैंस का ये उत्साह देख कर लगता है की मेकर्स को आर्यन खान को फिल्म में एक चांस तो देना ही चाहिए.

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन