June 17, 2024
  • होम
  • इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखें अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फ़िल्में

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखें अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फ़िल्में

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 28, 2023, 7:51 pm IST

मुंबई: इन दिनों अल्लू अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा: द रूल के सेकेंड पार्ट को लेकर चर्चा में है। अल्लू अर्जुन बहुत ही उम्दा कलाकार है। दर्शक फिल्म के सीक्वल को लेकर बेहद उत्सुक हैं। अगर आपसे अल्लू अर्जुन की आने वाली इस फिल्म का इंतजार नहीं हो पा रहा है तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘पुष्पा: द राइज से लेकर ‘आर्या 2 जैसी फ़िल्में देख सकते हैं

‘पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise)’

अल्लू अर्जुन की इस फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लाल चंदन के तस्कर का रोल निभाकर तहलका मचा दिया था। अभिनेता ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया था।

‘येवदु (Yevadu)’

अल्लू अर्जुन की फिल्म येवदु को दर्शकों की तरफ से बेहद प्यार मिला था। दर्शक आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते है। अल्लू अर्जुन के फैंस उनकी इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। अगर आप भी कोई अच्छी फिल्म देखना चाहतें हैं तो येवदु देख अपना मनोरंजन कर सकते है।

‘रेस गुर्रम (Race Gurram)’

अल्लू अर्जुन की क्राइम फिक्शन मूवी में अभिनेता ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। रेस गुर्रम में अभिनेता के एक्शन सीन्स ने फिल्म को और भी ज्यादा खास बना दिया था। इस फिल्म को दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर देख सकते हैं।

‘बनी (Bunny)’

ये एक रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म में अलग तरह की लवस्टोरी को दिखाया गया है। बाप और बेटे के बीच हुई लड़ाई को देख दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया था। दर्शक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

‘आर्या 2 (Arya 2)’

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर मौजूद इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद करते है। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ श्र्रद्धा दास नजर आई थी। दर्शको की तरफ से फिल्म को बहुत प्यार मिला था। साथ ही अभिनेत्री ने अपनी इस फिल्म से दर्शकों के मन में अलग ही उमंग पैदा कर दी थी।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन