June 14, 2024
  • होम
  • इस आलीशान घर में दुल्हन बनकर आएंगी अलिअ भट्ट, इसने किया था डिजाईन

इस आलीशान घर में दुल्हन बनकर आएंगी अलिअ भट्ट, इसने किया था डिजाईन

  • WRITTEN BY: Girish Chandra
  • LAST UPDATED : April 14, 2022, 2:48 pm IST

संबंधित खबरें

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी होने में कुछ ही घंटो का समय बचा हुआ हैं. रणबीर कपूर के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में दुल्हन बनकर आलिआ भट्ट आएंगी। रणवीर इस अपार्टमेंट में 2016 में शिफ्ट हुए है. इससे पहले रणबीर कपूर अपने चेंबूर स्तिथ खानदानी घर में रहते थे. बाद में उन्होंने काम-काज और निजी कारणों की वजह से अलग रहने का फैसला किया और वे नए अपार्टमेंट वास्तु में शिफ्ट हो गए. रणवीर-आलिया की शादी के साथ-साथ उनका घर भी चर्चा का विषय बना हुआ है. इसकी एक खास वजह है. दरअसल, रणवीर का यह घर बेहद ही लग्जीरियस और शानदार सुविधाओं में लेश है.

बता दें रणवीर कपूर के घर को एक सेलिब्रिटी ने डिजाईन किया है और वे सेलिब्रिटी है गौरी खान, जी हाँ गौरी खान (शारुख खान की पत्नी). गौरी खान ने इस घर को खास तरिके से डिजाईन किया है, जिसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस घर को डिजाईन करने के लिए गौरी खान ने रणवीर से करोड़ो रूपये लिए थे.

 आलिया को गिफ्ट की 8 डायमंड की रिंग

रणवीर आलिया को शादी में 8 डायमंड से बनी रिंग पहनने वाले है. इस बात का दावा एक रिपोर्ट में किया गया है. यही नहीं मीडिया रिपोर्टो में कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर ने आलिआ भट्ट के लिए आठ हीरो वाली अंगूठी इसलिए बनवाई है क्योकि उनका लकी नंबर आठ है। यह अंगूठी लंदन के फेमस ब्रांड की है. इस तरह रणबीर कपूर ने शादी को खास बनाने के लिए इस रिंग को आलिया को सबके बीच पहनाने का फैसला किया है. इस रिंग की कीमत करोड़ो में बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन