April 23, 2024
  • होम
  • वर्कआउट करते हुए आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो

वर्कआउट करते हुए आलिया भट्ट ने शेयर किया वीडियो

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : January 29, 2023, 6:18 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अभिनेत्री किसी न किसी कारण फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। अब जब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया तो कोई उस पोस्ट को नजरअंदाज कर ही नहीं पाया। दरअसल आलिया ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो वर्कआउट करती हुई नजर आ रही है।

शेयर किया पोस्ट

हाल ही आलिया भट्ट माँ बनी है, जिसके बाद अभिनेत्री अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही है। आलिया को वैसे तो अक्सर योगा और जिम करते हुए देखा जाता है। इसी बीच आलिया का एक वर्कआउट वीडियो खूब चर्चा में आया है। वीडियो में आलिया भट्ट घर पर ही सूर्य नमस्कार करती हुई दिख रही है। आलिया बेहद क्यूट लग रही है। वीडियो में बहन शाहीन उनसे पूछती है कि कैसा लग रहा है ? जिसके जवाब में आलिया कहती है – पॉवरफुल। नो मेकअप लुक में आलिया बेहद प्यारी लग रही है और उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है।

यूजर्स के रिएक्शन

अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आप बहुत क्यूट हैं आलिया। वहीं एक ने लिखा- बिना मेकअप के भी कितनी सुंदर दिखती हैं आलिया। उनके फैंस उनकी तारीफ़ करते नहीं तक रहे हैं।

रॉकी और रानी में नजर आएंगी आलिया

आलिया ने सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। करण जौहर ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था -“सात साल के बाद, अब समय है अपने पहले घर में लौटने का, मेरा पहला घर है सिनेमा। मैंने हमेशा से ही अपने फिल्म के सेट पर काफी बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। इस फिल्म की कहानी हमारी फैमिली ट्रेडिशन की गहरी जड़ों को दिखाएगी और इसका म्यूजिक लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाएगा। मुझे इसे फिल्म से बेहद उम्मीद है। मुझे इसके लिए बेहद ख़ुशी और एक्साइटमेंट हो रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन