April 24, 2024
  • होम
  • Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage Plan: अप्रैल में शादी करेंगे रणबीर आलिया, पापा महेश भट्ट ने दिया जवाब

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage Plan: अप्रैल में शादी करेंगे रणबीर आलिया, पापा महेश भट्ट ने दिया जवाब

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : March 30, 2022, 5:34 pm IST

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage Plan

मुंबई, गॉसिप के गलियारों में बीते कई दिनों से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Marriage Plan) की खबरें सुर्ख़ियों में बनी हुई है. एक बार फिर इन खबरों ने स्पीड पकड़ ली है, खबर है कि रणबीर और आलिया अप्रैल में ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बता दें जब से आलिया की सब्यसाची के साथ तस्वीर वायरल हुई है, तब से ही इस जोड़े की शादी की खबरें परवान चढ़ने लगी हैं. अब इन खबरों पर आलिया भट्ट के पापा महेश भट्ट ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को बेबुनियाद बताया है.

यह सब सिर्फ अफवाह- महेश भट्ट

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने आलिया और रणबीर की शादी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में, एक चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट से जब आलिया और रणबीर की शादी पर पुछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्हें तो कोई जानकारी नहीं है, जब भी शादी होगी आपको पता चल जाएगी. यह सब सिर्फ अफवाहें हैं जो पिछले पता नहीं कितने दिनों और सालों से चल ही रही हैं.”

रणबीर की आंटी ने कही ये बात

आलिया और रणबीर के शादी की खबरें एक बार फिर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. अप्रैल में रणबीर और आलिया की शादी की खबरों पर रणबीर की आंटी रीमा जैन ने कहा कि उन्हें तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, उन्होंने कहा कि ये तो तय है कि दोनों शादी करेंगे, लेकिन वो शादी कब करेंगे इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने आगे ये भी कहा कि शादी जैसा फैसला एक कपल का निजी फैसला होता है, जब भी वे इसके लिए तैयार होंगे तब वे शादी के बंधन में बंधेंगे.

बता दें विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के समय भी विक्की की मौसेरी बहन ने इन खबरों को अफवाह बताया था, जिसके चलते फैंस को लग रहा है कि ये जोड़ा भी अचानक शादी कर सरप्राइज दे सकता है.

 

यह भी पढ़ें:

Akhilesh Yadav Congratulates Satish Mahana: राइट साइड से आए हैं, लेकिन लेफ्ट का भी ध्यान रखिएगा, अखिलेश ने यूँ दी सतीश महाना को बधाई

IPL 2022 RCB vs KKR Match Preview: आज भिड़ेंगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन