Alia Bhatt- Ranbir Kapoor मना रहे है पहली मैरिज एनीवर्सरी, मां नीतू कपूर और सोनी राजदान ने बरसाया प्यार

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की शादी को आज एक साल हो गया हैं. पिछले साल 14 अप्रैल को अभिनेत्री आलिया और एक्टर रणबीर सात फेरे लेकर दोनों एक-दूजे के हो गए. आज दोनों की पहली मैरिज एनीवर्सरी है. इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और रणबीर की मां एक्ट्रेस नीतू कपूर ने बॉलीवुड के इस प्यारे कपल की खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं.

कपल को मां सोनी राजदान ने दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया-रणबीर की शादी की तस्वीर शेयर की हैं. दरअसल सोनी राजदान ने दोनों को शुभकामनाएं दी है और इस पोस्ट में लिखा है कि पिछले साल 2022 में इस खास दिन पर मेरी स्वीटहार्ट ने अच्छे बुरे हर वक्त के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया. हैप्पी एनीवर्सरी टू यू. तुम दोनों को एक शानदार सफर के लिए बेहद बधाई.

Neetu Kapoor Tv9 Bharatvarsh (1)

नीतू कपूर ने भी आलिया-रणबीर को शादी की बधाई

वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी आलिया और रणबीर को शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद दी है. बता दें कि नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी बहू आलिया और बेटे रणबीर की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि प्यारे और खूबसूरत कपल को हैप्पी एनीवर्सरी. मेरा प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं.

Riddhima Kapoor Tv9 Bharatvarsh

बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी कपल को पहली सालगिरह पर शुभकामनाएं दी है. रिद्धिमा ने एक पोस्ट को शेयर कर लिखा कि राहा की मम्मी और डैडी को पहली सालगिरह की बधाई.

बात दें आलिया और रणबीर की पहली मैरिज एनीवर्सरी इसलिए बहुत खास है कि एक साल के अंदर ही दोनों की जिंदगी में लाडली बेटी राहा भी आ चुकी हैं. इस साल दोनों ही अपनी बेटी के साथ एनीवर्सरी मनाएंगे.

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

Latest news

spot_img