May 20, 2024
  • होम
  • कैसा है रणबीर-आलिया के बच्चे का रूम, कपल ने किया खुलासा

कैसा है रणबीर-आलिया के बच्चे का रूम, कपल ने किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : September 27, 2022, 7:14 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों एक्टर्स किसी न किसी वजह से तो सुर्ख़ियों में आ ही जाते हैं। अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बच्चे का रूम बनकर तैयार हो गया है। बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा कि बच्चे के लिए वो दोनों काफी उत्साहित हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि दोनों के बीच कभी कभी बच्चे को लेकर झगड़े भी हो जाते हैं।

पूरी हुई बच्चे की चेक लिस्ट

आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘बच्चे को लेकर हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है। इसको लेकर हम दोनों ने एक चेक लिस्ट बनाई थी, जो अब पूरी हो चुकी है। साथ ही एक ख़ास बात हमने अपने बच्चे के रूम को तैयार भी करवा लिया है।

बच्चा बना झगड़े की वजह

इसके आगे रणबीर एक फनी स्टोरी सुनाते हुए बताते हैं कि ‘हम दोनों बच्चे को लेकर कभी-कभी झगड़ा तक करने लगते हैं। इस समय मेरा आलिया से एक चाइल्ड केयर बुक को लेकर विवाद चल रहा है। आलिया ने एक पेरेंटिंग बुक पढ़ी लेकिन मैंने इस किताब को केवल 30 परसेंट तक ही पढ़ा था। इसको लेकर हमारे बीच झगड़ा होने लगा। दरअसल, मैं आलिया को कहता हूं कि किताबें हमें ये नहीं सीखा सकती कि हम अपने बच्चे की परवरिश कैसे करेंगे।

ब्रह्मास्त्र में नजर आई जोड़ी

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ का है। ​​इस फिल्म में रणबीर और आलिया साथ में पहली बार नजर आए। जो हाल इन दिनों हिंदी सिनेमा का हो रखा है उस बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन ने एक उम्मीद मेकर्स, स्टार्स और निर्देशकों के लिए जगाई है। पहले दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 37 करोड़ कमाए हैं। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

 

 

Raid On PFI: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, PFI देश के दुश्मन और अलकायदा की परछाई है

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन