Wednesday, February 1, 2023
spot_img

Raid On PFI: मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, PFI देश का दुश्मन और अलकायदा की परछाई है

नई दिल्लीः देश भर में पीएफआई (PFI) से जुडे़ ठिकानों पर लगातार छापेमारी जारी है। यह छापेमारी संगठन के आतंकी गतिविधियों में संलिप्त होने से जुड़ी है। बता दें कि देश के 8 राज्यों में पीएफआई (PFI) के ठिकानों पर जांच जारी है।

बीजेपी नेता का बयान

मुख्तार अब्बास नकवी ने PFI के ठिकानों पर हो रहे छापेमारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। बीजेपी नेता ने पीएफआई (PFI) को अलकायदा का साथी बताया है। नेता के अनुसार PFI अलकायदा के परछाई के तौर पर काम करती है। यह संगठन देश का दुश्मन हैं। इन पर सख्त से सख्त कारवाई होनी चाहिए।

गाजियाबाद, बुलंदशहर में हुई छापेमारी

वहीं गाजियाबाद में एसएसपी के नेतृत्व में थाना भोजपुर क्षेत्र के कलछीना गांव में छापेमारी की गई। इस दौरान पुलिस ने पीएफआई के 11 लोगों को हिरासत में लिया हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि हिरासत में लिए गए लोगों से आईबी और एटीएस की टीम भी पूछताछ करेगी। गाजियाबाद के अलावा बुलन्दशहर में भी पीएफआई के ठिकानों पर ATS की टीम ने छापेमारी की है।

यूपी के कई ईलाको में छापेमारी

ATS की टीम पीएफआई के सदस्यों की तलाश में पश्चिमी यूपी, शामली, मुजफ्फरनगर में छापेमारी की है। जांच के दौरान पुलिस टीम को पता चला कि पीएफआई के सदस्यों ने जागृति विहार एक्सटेंशन के एक खाली फ्लैट में ऑफिस बना रखा था।

 

Raids on PFI: दिल्ली में PFI के कई ठिकानों पर छापे, जामिया यूनिवर्सिटी क्षेत्र में धारा 144 लागू

Rajasthan crisis: त्रिशंकु बने गहलोत की बढ़ रही है मुश्किलें, राष्ट्रीय पद के साथ मुख्यमंत्री पद भी खोने के कयास तेज

Latest news