April 24, 2024
  • होम
  • आलिया भट्ट वीडियो : कपूर खानदान की बहू बनने के बाद बैचलर लुक में दिखी आलिया, क्या है माजरा?

आलिया भट्ट वीडियो : कपूर खानदान की बहू बनने के बाद बैचलर लुक में दिखी आलिया, क्या है माजरा?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 25, 2022, 6:58 pm IST

नई दिल्ली, पिछले दिनों आलिया भट्ट की शादी की फोटोज जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है अभी वह हटी भी नहीं कि तभी आलिया की बिना सिन्दूर और बिंदी के वीडियो वायरल हो रही है. आखिर क्या माजरा है?

बिना सिन्दूर-बिंदी के दिखीं आलिया

बॉलीवुड की क्यूट एंड बबली अभिनेत्री आलिया भट्ट अब शादीशुदा होकर कपूर खानदान की बहु बन चुकी हैं. शादी के बाद की उनकी हर झलक के लिए अब फैंस टकटकी लगाए बैठे हैं. वहीँ इन दिनों आलिया का जो वीडियो ट्रेंड कर रहा है वह उनकी शादी के बाद का तो है लेकिन इसमें आलिया के लुक को देख कर ऐसा नहीं लगता है. क्योंकि आलिया इस वीडियो में बिलकुल सादापन लिए हुए हैं. न तो उनकी मांग में सिन्दूर देखा जा सकता है और न ही उनके हाथों में शादी का चूड़ा. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी ने साझा किया है. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है सच्चाई?

इस वीडियो में आलिया भट्ट को नीले रंग की शॉट्स और बालों को सिंपल बन में बांधे देखा जा सकता है. दरअसल ये वीडियो आलिया भट्ट की ऐड फिल्म शूटिंग के स्पॉट पर ली गयी है. अब अभिनेत्री अपने कमिटमेंट से पीछे तो नहीं हट सकती जो उन्होंने शादी से पहले लिए थे. आपको बता दे, आलिया की एक झलक पाने के लिए वहां स्पॉट पर कई सारे पैपराजी भी मौजूद थे. इसी बीच उनकी एक फैन ने उन्हें गिफ्ट भी दिया जिसे उन्होंने काफी सादगी से एक्सेप्ट किया.

आलिया रणबीर ने रचाई शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी की, इसमें सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए. 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के मुंबई वाले घर वास्तु में दोनों ने सात फेरे लिए, वहीं, कपल की ऑफिशियल फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिनमें से ज्यादातर फोटोज में दोनों लिपलॉक करते नज़र आए. अब ऐसे में कुछ यूजर्स उनकी ये तस्वीर देख कर भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने कमेंट कर लिखा कि शादी में क्या इन दोनों ने सिर्फ किस की है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन