March 4, 2024
  • होम
  • Brahmastra की रिलीज़ से पहले आलिया की नई उपलब्धि, कैटरीना-दीपिका को छोड़ा पीछे

Brahmastra की रिलीज़ से पहले आलिया की नई उपलब्धि, कैटरीना-दीपिका को छोड़ा पीछे

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : September 6, 2022, 5:05 pm IST

नई दिल्ली : अपनी फिल्म गंगूबाई के बाद से तो जैसी आलिया भट्ट की किस्मत में चार-चाँद लग गए हैं. इस समय वह इंडस्ट्री की सबसे अव्वल अभिनेत्रियों में से एक हैं. अब आलिया के साथ एक और उपलब्धि जुड़ गई है जिस मामले में उन्होंने इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियां कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया है. क्या है वो उपलब्धि आइए आपको बताते हैं.

70 मिलियन हुए आलिया के फॉलोवर्स

दरअसल आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की गिनती बाकी 70 मिलियन पहुँच गई है. ऐसे में अब आलिया इंडस्ट्री में सबसे अधिक फॉलोवर्स होने वालों की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं. बता दें, इस लिस्ट में सबसे ऊपर प्रियंका चोपड़ा का नाम है जिन्हें इंस्टाग्राम पर 82 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. हालांकि अभी भी आलिया का नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से ऊपर बना हुआ है. जहां दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर 68.8 मिलियन सोशल मीडिया यूज़र्स फॉलो करते हैं, वहीं कैटरिना के इंस्टाग्राम पर 66.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

प्रियंका को पीछे छोड़ सकती हैं आलिया

बता दें, इंस्टा पर प्रियंका चोपड़ा के सबसे अधिक फॉलोवर्स हैं. इसके पीछे का कारण ग्लोबल स्तर पर उनकी उपलब्धि और प्रसिद्धि हैं. इसी कड़ी में आलिया भट्ट भी जल्द ही अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर आने वाली हैं. नेटफ्लिक्स के लिए एक फिल्म में नज़र आएंगी जिसमें कई बड़ी हॉलीवुड दिग्गजों के साथ उन्हें स्क्रीन साझा करते हुए देखा जा सकता है. ऐसे में ये मुमकिन हो सकता है कि आलिया भट्ट प्रियंका चोपड़ा को ग्लोबली पछाड़ दें.

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो इसी सप्ताह उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ पहली बार उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर दिखाई देंगे. वहीं इस साल आलिया भट्ट का करियर काफी अच्छा रहा है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई उनकी फिल्म डार्लिंग्स को भी दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. आलिया की फिल्म गंगूबाई भी इस साल की चुनिंदा फिल्मों में से एक रही जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया.

Cyrus Mistry: सीट बेल्ट नहीं लगाने की वजह से हुई साइरस मिस्त्री की मौत? जानें एक्सिडेंट की बड़ी बातें

Tags