June 17, 2024
  • होम
  • इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखिए आलिया भट्ट की सुपरहिट फ़िल्में

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखिए आलिया भट्ट की सुपरहिट फ़िल्में

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : March 2, 2023, 10:32 pm IST

मुंबई: काफी कम उम्र में सुपरस्टार बनने वाली आलिया भट्ट आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके फैंस उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद करते है। एक्टिंग के मामले में आलिया कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दे देती है। अगर आप भी उनके फैन है तो उनकी ‘गंगूबाई कठियावाड़ी से लेकर ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा जैसी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते है।

ये रही लिस्ट

 

‘गंगूबाई कठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)’

आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को चौंका दिया था। दर्शक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। साल 2022 में कई बड़ी फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई वहीं आलिया की फिल्म ने सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इस फिल्म के लिए आलिया ने काफी सुर्ख़ियां बटोरी थी।

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student of the Year)’

इस फिल्म से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। एक्ट्रेस की खूबसूरती ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था। दर्शक इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

‘हाईवे (Highway)’

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस रोडट्रिप मूवी में आलिया भट्ट ने साबित कर दिया था कि वो एक परफेक्ट एक्ट्रेस है। फिल्म में आलिया के किरदार को दर्शकों की तरफ से काफी पसंद किया गया था। ओटीटी व्यअर्स इस फिल्म को डिजनी +हॉटस्टार पर देख सकते है।

‘उड़ता पंजाब (Udta Punjab)’

इस फिल्म में आलिया ने बिहरन का किरदार निभाकर हर किसी को चौंका दिया था। ये फिल्म साल 2016 में रिलीज़ हुई थी। अभिनेत्री के चाहने वाले उनकी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिवा (Brahmāstra: Part One – Shiva)’

इस फिल्म में आलिया भट्ट ने पहली बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को फैंस का बेहद प्यार मिला था। इस फिल्म को डिजनी+हॉटस्टार पर देख सकते है। फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई फिल्मों को पछाड़ दिया था।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन