April 25, 2024
  • होम
  • 'नाटू-नाटू' सॉन्ग पर जमकर नाची आलिया भट्ट, वायरल हुआ वीडियो

'नाटू-नाटू' सॉन्ग पर जमकर नाची आलिया भट्ट, वायरल हुआ वीडियो

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : February 27, 2023, 7:31 pm IST

मुंबई: आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की टॉप लिस्टिड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। वो अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेती है। आलिया भट्ट के लिए बीता साल काफी अच्छा साबित हुआ था। आलिया ने फिल्म आरआरआर के जरिए साउथ फिल्म में डेब्यू किया था। और उनकी पहली साउथ इंडियन फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं। इसी बीच आलिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आलिया आर आर आर के सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

आलिया का डांस

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में आलिया वाइट कलर की साड़ी में स्टेज पर थिरकती हुई नजर आ रही है। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आर आर आर से ऑस्कर 2023 नॉमिनेटेड सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ पर शानदार डांस कर रही है। आलिया के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की तरह ही आलिया भट्ट हूबहू ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग के सिग्नेचर स्टेप को कॉपी करती हुई दिखीं। सोशल मीडिया पर आलिया का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात की जाएं तो वो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दूसरी ओर आलिया की हॉलीवुड मूवी भी साल 2023 में रिलीज़ होगी।

फ़िल्म का वर्ल्ड वाइड बिजनेस

साउथ इंडियन डायरेक्टर राजामौली कि RRR को कई भाषाओं में रिलीज किया है। साउथ की ये फ़िल्म ग्लोबल लेवल पर काफ़ी पसंद की गई। जापान में फ़िल्म रिलीज होने के समय ख़ुद इस फ़िल्म के लीड स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने फैंस से भी मुलाकात की थी। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट के अलावा एक्ट्रेस श्रिया सरन और अजय देवगन भी अहम रोल में नज़र आए थे। बता दें, RRR ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस पर एक हज़ार करोड़ से ज़्यादा का बिजनेस किया था। फ़िल्म का हिन्दी वर्जन 20 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था और देखते ही देखते ये फ़िल्म दुनिया भर में छा गई।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन