July 20, 2024
  • होम
  • शादी के बाद आलिया और रणबीर ने साथ में पहली बार किया क्रिसमस सेलिब्रेट

शादी के बाद आलिया और रणबीर ने साथ में पहली बार किया क्रिसमस सेलिब्रेट

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 25, 2022, 7:28 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। जहाँ पूरा बॉलीवुड आज क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहा है। वहीं अब आलिया और रणबीर को भी हाल ही में स्पॉट किया गया। दरअसल, कपल दिवंगत एक्टर शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के घर पर पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके साथ नीतू कपूर भी नजर आई। कहा जा रहा था कि इस दौरान बेटी राहा कपूर का चेहरा भी रिवील हो सकता है। हालाँकि अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी

क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान रणबीर-आलिया ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था। इस दौरान पैपराजी ने दोनों को कैमरे में कैद किया। वहीं कपल ने भी पैपराजी को जमकर पोज दिए। इस दौरान रणबीर को बढ़ी हुई दाढ़ी वाले लुक के साथ देखा गया। वहीं आलिया भट्ट ने ड्रेस में दिखीं। आपको बता दें, इन दिनों कपल अपनी बेबी के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

रॉकी और रानी में नजर आएंगी आलिया

आलिया ने सोशल मीडिया पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। करण जौहर ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था -“सात साल के बाद, अब समय है अपने पहले घर में लौटने का, मेरा पहला घर है सिनेमा। मैंने हमेशा से ही अपने फिल्म के सेट पर काफी बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। इस फिल्म की कहानी हमारी फैमिली ट्रेडिशन की गहरी जड़ों को दिखाएगी और इसका म्यूजिक लोगों के दिल में ख़ास जगह बनाएगा। मुझे इसे फिल्म से बेहद उम्मीद है। मुझे इसके लिए बेहद ख़ुशी और एक्साइटमेंट हो रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 अप्रैल 2023 को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन