May 23, 2024
  • होम
  • क्या बदल गया रणबीर आलिया की शादी का वेन्यू?

क्या बदल गया रणबीर आलिया की शादी का वेन्यू?

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 12, 2022, 8:31 pm IST

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की कुछ ही दिनों में शादी होने वाली है. कहा जा रहा है कि दोनों 14 या 15 अप्रैल में से किसी भी दिन शादी के बंधन में बंध सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पिछले पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब आखिरकार दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला ले लिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने शादी को लेकर कुछ हिंट दिया है.

20 से पहले होगी शादी- राहुल भट्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट का कहना है कि शादी की डेट आगे बढ़ गई हैं, लेकिन शादी कन्फर्म है. राहुल ने कहा कि मैं सिर्फ इतना ही बता सकता हूं कि शादी हो रही है, लेकिन कब और कहाँ ये आपको दोनों के ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करने पर पता लग जाएगा. मैं आपको डेट्स नहीं बता सकता, सिर्फ इतना बता सकता हूँ की शादी होने वाली है और शादी 20 अप्रैल से पहले हो जाएगी.

शादी में आएंगे ये गेस्ट

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी जल्द ही 14 अप्रैल को होने जा रही है. इसकी पुष्टि खुद आलिया के चाचा ने की थी. जहां शादी को लेकर सबकी नज़र छोटी से छोटी डिटेल्स पर हैं वहीँ आपको बता दें, की ख़बरों में अब शादी के गेस्ट की लिस्ट भी जुड़ गयी है. जहां रणबीर और आलिया की शादी में अब कुल 28 मेहमानों के आने की खबर सामने आ रही है. इस बात की खबर सीधे महेश भट्ट के बड़े बेटे राहुल भट्ट ने एक बातचीत के दौरान दी है. आपको बता दें, ये 28 मेहमान और कोई नहीं बल्कि उनके फैमिली मेंबर्स होंगे. जी हां! रणबीर और आलिया अपनी शादी को केवल परिवार और अपने ख़ास लोगों के बीच ही सीमित रखना चाहते हैं.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन