Akanksha Dubey का लास्ट वीडियो मचा रहा है तहलका, पवन सिंह के साथ लगाए थे ठुमके

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस की मां ने सिंगर समर सिंह पर हत्या का आरोप लगाया हैं जिसको अब गिरफ्तार कर लिया गया है. 25 मार्च देर रात को अभिनेत्री का शव वाराणसी के होटल में फांसी के फंदे से लटका मिला था. इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद नए- नए खुलासे हो रहे हैं और एक्ट्रेस की मां ने सीबीआई जांच की मांग भी की है. वहीं आपको बता दें कि आकांक्षा दुबे ने मौत से पहले अपना एक म्यूजिक वीडियो रिलीज किया था. इस म्यूजिक वीडियो में वह पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये आखिरी वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है और लोग उनके इस गाने को लगातार सुन रहे हैं.

वायरल हुआ आकांक्षा का नया म्यूजिक वीडियो

एक्ट्रेस की मौत के कुछ देर बाद से ही उनका नया रिलीज हुआ गाना ‘ये आरा कभी नहीं हारा’ ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने को लगभग 1.4 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं और फैंस उनके इस जबरदस्त अंदाज को देख भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि अब आकांक्षा इस दुनिया में नहीं है. दरअसल एक्ट्रेस पर फिल्माए गए इस सॉन्ग को पवन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. वहीं इस सॉन्ग के लिरिक्स जाहिद अख्तर और इमामुद्दीन ने लिखे है. साथ ही इस वायरल हुए सॉन्ग को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो में आकांक्षा पावर स्टार के साथ शानदार डांस करते नजर आ रही है.

वीडियो के सहारे लोगो ने एक्ट्रेस को लिया याद

मिली जानकारी के मुताबिक, अभी तो एक्ट्रेस ने अपने सपनों की उड़ान भरनी शुरू ही की थी और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स में भी काम मिल रहा था. अचानक एक्ट्रेस की आत्महत्या की खबर ने सबको चौंका दिया है. अब उनके इस म्यूजिक वीडियो पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और साथ ही आकांक्षा के काम को याद भी कर रहे हैं.

 

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

Latest news

spot_img