Akanksha Dubey केस ने लिया नया मोड़, इस TV एक्ट्रेस पर लगे ये बड़े आरोप, पूछताछ के लिए पुलिस ने भेजा समन

मुंबई: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की आत्महत्या मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में, इस मामले में अभिनेत्री अनुराधा सिंह (Anuradha Singh) को वाराणसी पुलिस ने तलब किया है. दरअसल इस मामले में कार्यवाही के दौरान अनुराधा सिंह पर कई आरोप लग चुके हैं. एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने अनुराधा पर कई आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि पुलिस अनुराधा सिंह के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं कर रही है. वहीं अब इस मामले में अनुराधा को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

दरअसल आकांक्षा दुबे की वाराणसी के एक होटल में पिछले महीने की 26 तारीख को फांसी से लटकी हुई लाश बरामद हुई थी, जिसे आत्महत्या बताया गया था. हालांकि, अभिनेत्री की मां ने इसे हत्या कहा था और साथ ही कई लोगों पर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया था. जिनमें से एक्ट्रेस अनुराधा सिंह का नाम भी शामिल था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाने का प्रयास किया तो थाना सारनाथ ने उनकी FIR दर्ज नहीं की. लेकिन अब इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है.

बता दें भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे सुसाइड केस के वकील शंशाक शेखर त्रिपाठी के आवेदन पर वाराणसी पुलिस ने अनुराधा सिंह को मुंबई से तलब किया है. वहीं जल्द ही आकांक्षा दुबे मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ भी की जाएगी. अब देखना ये है कि अनुराधा सिंह के बयान के बाद ये मामला क्या नया मोड़ ले सकता है. आपको बता दें कि फिलहाल अनुराधा सिंह टेलविजन शो ‘इमली’ में नजर आ रही हैं.

अनुराधा पर लगे हैं ये बड़े आरोप

दरअसल आकांक्षा दुबे की मौत के बाद उनकी मां मधु दुबे ने अनुराधा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए है. अनुराधा सिंह पर आरोप है कि उन्होंने आत्महत्या के तुरंत बाद जल्दबाजी में शव को जलवा दिया था. आकांक्षा के दाह संस्कार के बाद उनका मोबाइल फोन भी अपने पास रख लिया था. इस दौरान जब सभी रिश्तेदार आकांक्षा को काल कर रहे थे, तब अनुराधा फोन काट दे रही थीं. साथ ही मधु दुबे ने अनुराधा पर आरोप लगाया कि उन्होंने आकांक्षा के मोबाइल का पूरा डाटा भी डिलीट कर दिया है.

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

Latest news

spot_img