March 4, 2024
  • होम
  • पठान के लिए अब नहीं है आदिपुरुष नाम का खतरा, बदल गई डेट

पठान के लिए अब नहीं है आदिपुरुष नाम का खतरा, बदल गई डेट

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 31, 2022, 6:46 pm IST

मुंबई: शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते खूब लाइमलाइट में हैं। शाहरुख़ खान की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता की पांच साल से कोई फिल्म नहीं आई है। 25 जनवरी के दिन शाहरुख़ अपनी फिल्म पठान को लेकर सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। जहां फिल्म पर आदिपुरुष नाम का खतरा था। बता दें, 12 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म की डेट बदल दी है। अब शाहरुख़ खान की फिल्म की कमाई में कोई असर नहीं पड़ने वाला है। वहीं आदिपुरुष देखने के लिए आपको वेट करना पड़ेगा। शाहरुख खान की फिल्म पठान का 12 मार्च को पहला टीजर रिलीज हुआ था। ये फिल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही है।पठान में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार निभा रहे है।

कब रिलीज होगी आदिपुरष

प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष डायरेक्टर ओम राउत के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है।लेकिन फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही इसका नाम कई विवादों से जुड़ गया। टीज़र को मिली प्रतिक्रिया को देख कर फिल्म के मेकर्स का दिल ही टूट गया।अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म की रिलीज़ डेट्स फिलहाल के लिए टाल दी गई हैं। 12 जनवरी 2023 को, संक्रांति के मौके पर रिलीज के लिए बनी इस फिल्म को अब इस दिन रिलीज़ नहीं किया जाएगा। दरअसल अब फिल्म अगले साथ गर्मियों में रिलीज़ होगी।

इन फिल्मो में नजर आएंगे शाहरुख

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से काफी सुर्खियों में है। अभिनेता की आने वाली फिल्में ‘पठान’ और ‘डंकी’ की जानकारी तो फैंस को पहले ही मिल चुकी है लेकिन अब शाहरुख खान ने अपनी नई फिल्म का नाम भी ऐलान कर दिया है, जिसे डायरेक्ट एटली कुमार कर रहे हैं। फिल्म ‘जवान’ 2 जून 2023 को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी। फिल्म के टीजर से ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जबरदस्त होने वाली है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags