March 1, 2024
  • होम
  • आदिपुरुष: अब इस दिन होगी फिल्म रिलीज, 100 करोड़ का होगा और खर्चा

आदिपुरुष: अब इस दिन होगी फिल्म रिलीज, 100 करोड़ का होगा और खर्चा

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : November 7, 2022, 5:17 pm IST

नई दिल्ली: रावण और हनुमान के लुक से लेकर VFX तक प्रभास की रामायण आधारित फिल्म अपने टीज़र रिलीज़ के साथ ही काफी विवादों में रही, जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट बदल दिए। पहले यह फिल्म जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म जून 2023 में रिलीज करने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी खुद डायरेक्टर ओम राउत ने ऑफिशियल दी है।

सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

आदिपुरुष के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है,जिसमें उन्होंने फिल्म की नई रिलीज डेट रिवील कर दी है। आपको बता दें, अब फिल्म 16 जून 2023 में रिलीज होगी। मेकर्स ने यह फैसला फिल्म के VFX और विजुअल एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए लिया है। यही वजह है कि अब फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होगी। इसी दिन अर्जुन कपूर की फिल्म कुत्ते भी रिलीज की जाएगी।

बड़ी बजट वाली फिल्म

पहले फिल्म में 400 करोड़ रुपए का खर्चा हुआ था। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो VFX को बेहतर बनाने के लिए मेकर्स 100 करोड़ रुपए खर्च किए। ऐसे में अब फिल्म एक टोटल बजट 500 करोड़ हो जाएगा। इसी के साथ यह भारत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी।

टीज़र पर हुआ था बवाल

बता दें, फिल्म का टीज़र 2 अक्टूबर को अयोध्या में एक बड़े से लॉन्चिंग इवेंट के साथ सामने लाया गया था।जहां फिल्म के बजट और हाइप के बाद फिल्म के इस टीज़र का खुलकर विरोध भी हुआ।रामायण पर आधारित फिल्म में कृति सेनन सीता की भूमिका में नज़र आएंगी। वहीं प्रभास भगवान राम बने दिखाई देंगे। सैफ अली खान फिल्म में रावण बने नज़र आ रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार है. ये भी हो सकता है कि इस बार मेकर्स किसी बड़े बदलाव के साथ सामने आएं।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags