June 16, 2024
  • होम
  • Noor Malabika Das Death: अभिनेत्री नूर मालाबीका दास ने की खुदकुशी , पंखे से लटका मिला शव

Noor Malabika Das Death: अभिनेत्री नूर मालाबीका दास ने की खुदकुशी , पंखे से लटका मिला शव

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 10, 2024, 2:29 pm IST

नई दिल्ली: द ट्रायल वेब सीरीज फेम नूर मालाबिका दास की मौत हो गई है. एक्ट्रेस ने अपने अपार्टमेंट में पंखे से लटककर खुदकुशी की है.

फिल्म इंडस्ट्री से बहुत बार ऐसी खबरें आती हैं जो हर किसी को चौंकाकर रख देती हैं. अब एक और ऐसी ही चौंका देने वाली खबर सामने आई है. कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस द ट्रायल वेब सीरीज फेम नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है. मालाबिका ने आत्महत्या कर ली है. इस खबर को सुनने के बाद से हर कोई परेशान हो गया है.

खुदकुशी के बारे में कैसे पता चला

बता दें कि पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद किया. वहीं नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर खुदकुशी की है. पुलिस ने बताया कि, घटना के बारे में तब पता चला जब पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसने पर पुलिस ने नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ पाया. परिवार का कोई सदस्य मुंबई में नहीं है.

पुलिस कर रही है तहकीकात

पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री नूर मालाबिका दास ने सुसाइड किया है. पुलिस जांच में लगी हुई है. अभी तक नूर की मौत का कारण सामने नहीं आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Noor Malabika (@noormalabika1)

पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार

रिपोर्ट्स की माने तो जब पुलिस ने नूर के घरवालों से बात करने कि कोशिश की गई तो कोई भी उनकी बॉडी लेने के लिए नहीं आया था. जिसके बाद पुलिस ने उनके शव को लावारिस शवों का क्रिया कर्म करने वाली एनजीओ की मदद से उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया गया.

नूर 32 साल की और असम की रहने वाली थीं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी काम किया है. इसमें वॉकमैन चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हलचल, तीखी चटनी समेत कई शामिल हैं.

Also read….

प्रधानमंत्री मोदी की शपथ ग्रहण समारोह में अनुपम खेर से लेकर अजय देवगन तक, ये सितारे भी पहुंचे दिल्ली

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन