हिमाचल चुनाव: CM जयराम ठाकुर ने मां बगलामुखी मंदिर में टेका माथा, मांगा जीत का आशीर्वाद

हिमाचल चुनाव:

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। प्रदेश की करीब 56 लाख जनता नई सरकार चुनने के लिए मतदान कर रही है। सभी 68 सीटों पर सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। इसी बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूरे परिवार के साथ कुलदेवी मां बगलामुखी माता मंदिर पहुंचकर माथा टेका है और जीत का आशीर्वाद मांगा है।

जनता को दिया संदेश

सीएम जयराम ठाकुर ने हिमाचल की जनता को संदेश दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि प्रिय प्रदेशवासियों आज मतदान का दिन है। हिमाचल के सभी मतदाताओं से मेरा विनम्र आग्रह है कि पूरे उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लें। भारी संख्या में मतदान करें, आपका एक मत समृद्ध हिमाचल का निर्माण करेगा।

हम जरूर सफल होंगे

इससे पहले जयराम ठाकुर ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज मतदान है और मैं सभी मतदाताओं से ये कहना चाहता हूं कि आप मतदान करने जरूर जाइए ताकि हम लोकतंत्र को और मजबूती दे सकें। मुझे पूरा यकीन है कि इस बार लोगों का सरकार को दोबारा लाने का मन है और इसमें हम लोग जरूर सफल होंगे।

प्रधानमंत्री ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है। देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं।

शाह ने भी की अपील

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी हिमाचल के वोटरों से अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि एक मजबूत और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार ही हिमाचल प्रदेश को विकास में अग्रणी रख देवभूमि की जनता की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है। हिमाचल के सभी मतदाताओं विशेषकर माताओं, बहनों व युवाओं से अपील करता हूँ कि प्रदेश के सुनहरे कल के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर एक सशक्त सरकार चुने।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news