‘लिखकर दे रहा हूं गुजरात में AAP की सरकार बनेगी’- अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा

गुजरात चुनाव:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी पार्टी ने चुनावी प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि गुजरात में आप की सरकार बनने जा रही है।

केजरीवाल बोले- लिखकर दे रहा हूं

मीडिया से बात करते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं लिखकर दे रहा हूं कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है। बता दें कि पारंपरिक रूप से बीजेपी और कांग्रेस के बीच होने वाले गुजरात चुनाव को आम आदमी पार्टी ने त्रिकोणीय बना दिया है।

मसाज पर बीजेपी-AAP में तकरार

बता दें कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो वायरल हुआ था। तिहाड़ जेल के सीसीटीवी वीडियो में आप नेता मसाज करवाते हुए दिख रहे थे। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि जो शख्स सत्येंद्र जैन का मसाज कर रहा था वो एक नाबालिग लड़की से रेप करने का आरोपी है।

सीएम फेस इशुदान गढ़वी ने ये कहा

गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ईशुदान गढ़वी ने सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने इसे आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए भाजपा का षड्यंत्र बताया। गढ़वी ने कहा है कि जैन बीमार हैं और उनके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट है।

अमित शाह भी जेल में ले रहे थे

ईशुदान गढ़वी ने खंभालिया में सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो पर मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि शाह जिस तरह से गुजरात की जेल में वीवीआईपी (VVIP) ट्रीटमेंट ले रहे थे, वैसे सत्येंद्र जैन नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news