गुजरात चुनाव: आम आदमी पार्टी की स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट जारी, इन 20 नेताओं को मिली जगह

गुजरात चुनाव:

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव इस बार कई मायनों में खास होने जा रहा है। पारंपरिक रूप से भाजपा और कांग्रेस के बीच होने वाली लड़ाई में इस बार आम आदमी पार्टी भी कूद गई है। पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात में रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। ‘आप’ का दावा है कि वो चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करने वाले हैं। इसी बीच पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है।

इन नेताओं को मिली जगह

आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जो लिस्ट जारी की है, उसमें गुजरात के साथ दिल्ली, पंजाब और उत्तर प्रदेश के 20 नेताओं को जगह दी गई है। आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा को गुजरात में आम आदमी पार्टी का स्टार कैम्पेनर बनाया गया है।

हरभजन सिंह करेंगे प्रचार

इसके साथ ही क्रिकेटर और पंजाब से राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह भी आम आदमी पार्टी के स्टार कैम्पेनर के तौर पर गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे।आप के स्टार कैंपनर्स में शामिल गुजरात के नेताओं की बात करें तो सीएम फेस इसुदान गढ़वी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया, मनोज सोरथिया, अल्पेश कथीरिया और युवराज जडेजा को लिस्ट में शामिल किया गया है। सूची में पंजाब सरकार की दो महिला मंत्री बलजिंदर कौर और अनमोल गगन मान का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news