गुजरात चुनाव: शिवराज सिंह चौहान बोले- ‘केजरीवाल बबूल के पेड़ हैं, उनसे केवल कांटे मिलेंगे’

गुजरात चुनाव:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। लगातार सातवीं बार सरकार बनाने की कोशिश कर रही भाजपा ने आज चुनाव प्रचार के लिए दिग्गज नेताओं की फौज गुजरात में उतार दी। जिसमें कई राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री शामिल हैं।

इसी बीच एक जनसभा को संबोधित करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा केजरीवाल बबूल के पेड़ हैं, उनसे जनता को केवल कांटे मिलेंगे।

रंगीन सपने दिखा रहे हैं केजरीवाल

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल रंगीन सपने दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन देश और गुजरात जानता है कि पीएम मोदी कल्पवृक्ष हैं। अरविंद केजरीवाल बबूल के पेड़ हैं उनसे केवल कांटे मिलेंगे और राहुल गांधी खरपतवार हैं। इनसे विकास नहीं होगा।

सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के वीर सावरकर पर दिए बयान पर कहा कि सावरकर का अपमान देश सहन नहीं करेगा। कांग्रेस ने हमेशा केवल एक परिवार यानी नेहरू परिवार पर ही ध्यान केंद्रित किया है। सीएम चौहान ने इस दौरान गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत का दावा भी किया।

अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना

अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा करने वाले राहुल गांधी कभी हिंदु आतंकवाद की बात करते थे, कभी जेएनयू में भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वालों के साथ खड़े नजर आते थे, अब वे वीर सावरकर पर सवाल उठा रहे हैं। ये कांग्रेस की मानसिकता है, ये एक परिवार से आगे बढ़कर न कुछ देख पाई है और न देख पाएगी।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news