गुजरात चुनाव: BJP के पोस्टर में टीम इंडिया की जर्सी में दिखे जडेजा, भड़के फैंस बोले- शर्म आनी चाहिए

गुजरात चुनाव:

गांधीनगर। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इस वक्त क्रिकेट के मैदान से दूर है, वह गुजरात चुनाव के राजनीतिक अखाड़े में जोर-आजमाइश कर रहे हैं। उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी हैं। रविंद्र जडेजा पत्नी के पक्ष में जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसी बीच में उनका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस चुनावी पोस्टर ने देश में बवाल मचा दिया है।

टीम इंडिया की जर्सी पहने हैं

दरअसल, बीते दिनों रिवाबा जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रोड शो की जानकारी देने वाला एक पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की तस्वीर मौजूद थी। ध्यान देने वाली बात ये है कि इस पोस्टर में सबसे बड़ी तस्वीर रविंद्र जडेजा की लगी हुई थी। जिसमें जडेजा इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

Image

क्रिकेट फैंस में है भारी आक्रोश

बता दें कि सारे विवाद की जड़ जडेजा की यही टीम इंडिया की जर्सी वाली तस्वीर है। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस बुरी तरह भड़के हुए हैं। उनका कहना है कि जडेजा ने इंडियन क्रिकेट टीम का अपमान किया है। उन्हें शर्म आनी चाहिए। जडेजा इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

रिवाबा ने बताया था बूस्टर डोज

गौरतलब है कि इससे पहले बीते हफ्ते चुनाव प्रचार के दौरान रिवाबा जडेजा ने अपने पति रविंद्र जडेजा को बूस्टर डोज बताया था। रिवाबा ने कहा था कि उनके राजनीतिक जीवन में जडेजा ने बहुत साथ दिया है। जडेजा ने उन्हें हमेशा प्रेरित किया है। रिवाबा बीजेपी के टिकट पर जामनगर उत्तर विधानसभा सीट से दावेदारी ठोंक रही हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news