गुजरात चुनाव: क्रिकेटर जडेजा की पत्नी रिवाबा ने डाला वोट, जामनगर से हैं BJP उम्मीदवार

गुजरात चुनाव:

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। राज्य की 89 सीटों पर करीब 2 करोड़ वोटर 788 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला कर रहे हैं। इसी बीच क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने राजकोट में मतदान किया है। बता दें कि रिवाबा जामनगर उत्तर से बीजेपी की उम्मीदवार हैं।

बड़े अंतर से होगी जीत

वोट डालने के बाद बीजेपी प्रत्याशी रिवाबा जडेजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे जामनगर की जनता पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे अंतर से जीतेगी।

ननद पर कही ये बात

रिवाबा ने ननद नैना को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि ये राजनीति में पहली बार नहीं हो रहा है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टी के साथ जुड़े हैं। बता दें कि रविंद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा कांग्रेस में हैं और उनकी पत्नी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

2019 में शामिल हुई थीं

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुई थी। कुछ वक्त बाद ही जडेजा की बहन नैना ने कांग्रेस पार्टी का हाथ थाम लिया था। नैना जबसे कांग्रेस में शामिल हुई हैं, वह लगातार सक्रिय हैं। माना जा रहा है कि उनकी यही सक्रियता रिवाबा की जीत में रोड़ा बन सकती है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news