Gujarat : ओवैसी का विवादित बयान! बोले-कांग्रेस नेता छोड़ भागे, राहुल के जय श्रीराम बोलने से हैरानी नहीं

अहमदाबाद : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि कांग्रेस पार्टी के नेता गुजरात चुनाव में अपने प्रत्याशियों को छोड़कर भाग निकले हैं. उनका कहना है कि इस बात की जानकारी उन्हें खुद कांग्रेस प्रत्याशियों ने ही दी है. उन्होने आगे ये भी कहा कि उन्हें राहुल गांधी के ‘जय श्रीराम’ नारे को लेकर दिए गए बयान पर किसी भी तरह की हैरानी नहीं है.

केवल 13 सीटों पर दर्ज़ करनी है जीत- ओवैसी

गुजरात के विधानसभा चुनावों में जोर आजमा रही AIMIM को लेकर भी ओवैसी ने साफ़ कर दिया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का ध्यानसिर्फ 13 सीटों को जीतने पर है. राज्य की अन्य सीटों पर क्या हो रहा है,इस बात से उन्हें कोई चिंता नहीं है. उनके शब्दों में- प्रचार के दौरान हमें सकारात्मक समर्थन मिला है, इसलिए हमें ये सीटें जेटने की उम्मीदें हैं. ओवैसी के अनुसार उन्हें कांग्रेस प्रत्याशी ने खुद बताया है कि उनके नेता उन्हें छोड़कर चले गए हैं, तो उनका क्या होगा.

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को संपन्न हो गया। अब दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर यानि सोमवार को होगी। मतदान में सिर्फ दो दिन बचे है, जिसे देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इस दौरान नेताओं के बीच जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। इस बीच शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अगर दो गाली खाते हैं, तो 4 क्विंटल गाली देते भी हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news