May 30, 2024
  • होम
  • उदयपुर: सर तन से जुदा के नारे नहीं थम रहें, दहशत फ़ैलाने की नाकाम कोशिशें जारी

उदयपुर: सर तन से जुदा के नारे नहीं थम रहें, दहशत फ़ैलाने की नाकाम कोशिशें जारी

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : July 19, 2022, 5:05 pm IST

उदयपुर: पिछले दिनों उदयपुर में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर हुई दर्ज़ी कन्हैयालाल की हत्या ने देश को हिला कर रख दिया था. इसी बीच उदयपुर के धानमंडी थाना इलाके में दो व्यापारियों को जान से मारने की धमकी के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

ये है पूरा मामला

उदयपुर की घटना ने पूरे देश को हिला दिया था. इस दौरान कई लोगों ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की थी. अब हाल ही में उदयपुर के धानमंडी थाना इलाके में दो कारोबारियों को जान से मारने की धमकी के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें, कि उदयपुर में सरेआम दर्ज़ी कन्हैयालाल की हत्या के बाद से देश के तमाम हिस्सों से लगातार सर तन से जुदा की धमकी के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि असामाजिक तत्व लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

फर्जी फोटो का इस्तेमाल कर, सर तन से जुदा की धमकी

हाल ही के इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया कि कुछ बदमाशों ने एक फर्जी फोटो का इस्तेमाल करके दो दुकानदारों को धमकी दी थी। उदयपुर के SP विकास शर्मा ने बताया कि जिस व्यक्ति का फ़ोटो धमकी के लिए भेजा गया वो उदयपुर का ही रहने वाला है।

इस मामले में हैरान करने वाली बात है कि जिस शख्स का फोटो लोगों में दहशत फैलाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था, उसे इस मामले में कुछ भी पता नहीं था. धमकी का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद यह शख्स खुद पुलिस के पास पहुंच गया।

“तुम्हारा भी हश्र कन्हैया लाल जैसा कर देंगे” – धमकी

इतना ही नहीं, धानमंडी थाना इलाके में कुछ दिन पहले ही एक रेडीमेड व्यापारी और एक हेयर ड्रेसर्स को WhatsApp के जरिये धमकी मिली थी, जिसमे विदेशी नंबर से दोनों को एक शख्स का फोटो भेजा गया और लिखा कि तुम्हारा भी हश्र कन्हैया लाल जैसा ही होगा। तुम्हारी रेकी चल रही है और ये फोटो वाला युवक तुम्हारे आसपास ही है।

इन ममलों में 36 लोगों की गिरफ्तारी

धमकी का स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद युवक खुद पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस के मुताबिक फ़ोटो वाले युवक का आरोपियों या धामकीबाजों से कोई कनेक्शन नही है। ये सिर्फ दहशत फैलाने के उद्देश्य से धमकियां दी जा रही है। SP ने बताया कि उदयपुर में धमकियों के मामले में अगल अगल थानों में कई सारे मुकदमे दर्ज हुए है जिसमें से पुलिस ने अब तक कुल 36 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन