May 29, 2024
  • होम
  • Aurangabad में बिजली कनेक्शन के लिए बेटे ने पिता का किया कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

Aurangabad में बिजली कनेक्शन के लिए बेटे ने पिता का किया कत्ल, आरोपी गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Arpit Shukla
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 1:20 pm IST

नई दिल्ली। Murder In Aurangabad: औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव में मंगलवार की रात एक बेटे ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची मदनपुर थाने की पुलिस ने आरोपी पुत्र को अरेस्ट कर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान महेंद्र प्रसाद तथा हत्यारे पुत्र की पहचान संदीप कुमार के तौर पर की गई है।

बिजली बिल को लेकर हुआ था झगड़ा

मदनपुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पिता पुत्र रानीगंज में ही संयुक्त रूप से लिट्टी, चोखा और चाय की एक दुकान चलाते थे। बिजली बिल बकाया रहने की वजह से उनके घर का कनेक्शन पिछले 15 दिनों से कटा हुआ था। जिसको लेकर दोनों में तकरार हुई थी। बिजली कनेक्शन कटने के कारण घर के लोग परेशान थे। बीती रात दोनों घर लौटे तो बेटे ने बकाया पैसे देकर पिता से कनेक्शन लगवाने की बात कही। पैसे की तंगी की वजह से पिता ने असमर्थता जताई तथा बेटों को ही मिलकर बिल जमा करने को कहा।

पिता का कर दिया कत्ल

पुलिस ने बताया कि इसी बात को लेकर दोनों में जमकर तकरार हुई तथा आवेश में आकर बेटे संदीप ने पिता का गला दबा दिया। गला दबाने की वजह से पिता महेंद्र प्रसाद गिर पड़े। उस समय घर के सभी सदस्य वहां पर मौजूद थे, उनके गिरते ही परिवार के अन्य सदस्य उनको लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर गए, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

आरोपी बेटा गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही मदनपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने हत्या कर फरार हो रहे बेटे संदीप को अरेस्ट कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। यहां देर रात शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई हो रही है।

यह भी पढ़ें-

Ram Lalla Surya Tilak:रामलला का सूर्य तिलक आज, रघुनंदन के ललाट पर चमकेगा सूरज

X पर अकाउंट बनाने के लिए लगेंगे पैसे, Elon Musk ने किया बड़ा बदलाव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन