May 21, 2024
  • होम
  • चार साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश, नाकाम होने पर की हत्या

चार साल की बच्ची से रेप करने की कोशिश, नाकाम होने पर की हत्या

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : April 23, 2024, 11:30 pm IST

गाजियाबाद: बलात्कार (Raip) से जुड़े मामला अक्सर सुनने को मिल ही जाता है. लेकिन आज जो हम आपके लिए स्टोरी लेकर हाजिर हुए हैं वो बिलकुल इससे मिलती जुलती है. बता दें कि गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर इलाके में अपने पड़ोस में रहने वाली के साथ एक युवक ने बलात्कार करने की कोशिश की. वहीं नाकाम रहने पर बच्ची की हत्या कर दी. हालांकि युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

विवेक चंद यादव ने क्या बताया?

पुलिस उपायुक्त विवेक चंद यादव ने रविवार को बताया कि शुक्रवार की शाम चार साल की एक बच्ची बिस्कुट लेने के लिए  दुकान जाती है. तभी पड़ोस में रहने वाला युवक विशाल उसे बहला-फुसलाकर एक सुनसान घर के अंदर ले जाता है. यहां आरोपी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश करता है. यादव ने कहा कि जब वह अपने प्रयास में नाकाम रहा, तो उसने लड़की को जमीन पर घिरा दिया, जिससे उसके सिर पर गहरी चोटें आई और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. परिवार वालों ने बताया कि बच्ची की तलाश की गई तो देखा गया कि उसकी लाश एक खंडहर जैसे मकान में मिला.

बच्ची का शव गंदी रजाई में लपेटा था

यादव ने बताया कि बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव को गंदी रजाई में लपेट देता है और जर्जर में फेंक देता है. वहीं आरोपी बच्ची के खून से सने कपड़े को अपने घर में छिपा देता है. वहीं पुलिस खोजी कुत्ते की मदद से आरोपी के घर तक पहुंचती है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया और बताया कि जिस वक्त घटना हुई उस वक्त वह नशे में था.

 

ये भी पढ़ें: हॉस्टल के गेट पर बनी पानी की टंकी में गिरने से युवक की मौत, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें: Alipur News: गैंगवार के चलते शक्स के जिस्म में उतार दी आधा दर्जन गोलियां, आखिर क्यों हुई दोनों में फसाद?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन