April 21, 2024
  • होम
  • नशे की हालत में सिरफिरे ने ली जान, फिर नोंच-नोंच कर खा गया महिला का चेहरा

नशे की हालत में सिरफिरे ने ली जान, फिर नोंच-नोंच कर खा गया महिला का चेहरा

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 27, 2023, 7:38 am IST
  • भोपाल: मध्य प्रदेश के पाली जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां एक सिरफिरे युवक ने वृद्ध महिला की हत्या कर उसके शव से जानवरों की तरह मांस नोंचकर खाता रहा. दिल दहला देने वाला ये मामला जंगलों में घटित हुआ जहां सिरफिरे ने महिला की हत्या को अंजाम दिया और फिर उसके मांस को खाने लगा. घटना को देख जंगल में मौजूद लोगों और ग्रामीणों ने आरोपी युवक को खदेड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

नशे का आदी है आरोपी

मध्य प्रदेश में घटित हुई ये वारदात पूरे प्रदेश में चर्चा में बनी हुई है. पुलिस ने सिरफिरे युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जहां ये पूरी वारदात पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सरादना गांव से सामने आई है. सिरफिरे ने शुक्रवार सुबह 11 बजे के करीब इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया. आरोपी युवक मुंबई का रहने वाला है जिसकी पहचान बतौर सुरेंद्र बताई जा रही है. सिरफिरा युवक नशे का आदी हो चुका है जिसे नशे के आगे कुछ भी नहीं दिखाई देता है.

पत्थरों से ली जान

पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र भूख लगने पर आदमी तक को मरकर खा सकता है. शुक्रवार को इसी तरह उसने वृद्ध महिला को मारकर खाया. महिला की उम्र 60 वर्ष बताई जा रही है जिसकी पहचान शांति देवी के रूप में हुई है. वह रोज़ की तरह जंगलों में बकरियां चराने के लिए गई थीं उसी समय सिरफिरे युवक ने वृद्धा पर पत्थरों से हमला किया और उसे मार डाला. महिला के मरने के बाद उसने मृतका का चेहरा तक नोच-नोच कर खा लिया. इस भयानक दृश्य को देखने के बाद जंगल में मौजूद लोग दंग रह गए जिसके बाद उन्होंने युवक को खदेड़ा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

 

पुलिस के हत्थे चढ़ा सिरफिरा युवक

दरअसल एक किलोमीटर तक उसका पीछा करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. इस दौरान उसके पूरे चेहरे पर खून लगा हुआ था जहां उसके पास से आधार कार्ड भी मिला जिससे उसकी पहचान हो पाई.

तेलंगाना: पार्किंग में सो रहे बच्चे पर चढ़ी कार, हुई दर्दनाक मौत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो