May 22, 2024
  • होम
  • Karnataka: शख्स ने माता-पिता और भाई के मर्डर के लिए दी 65 लाख की सुपारी, लेकिन…

Karnataka: शख्स ने माता-पिता और भाई के मर्डर के लिए दी 65 लाख की सुपारी, लेकिन…

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 22, 2024, 8:52 pm IST

गड़ग/बेंगलुरु: कर्नाटक के गड़ग से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपने माता-पिता और भाई के मर्डर के लिए 65 लाख रुपये की सुपारी दे दी. वह माता पिता द्वारा सारी पारिवारिक संपत्ति अपने भाई को दिए जाने से नाराज था. लेकिन, माता-पिता और भाई को मारने की उसकी प्लानिंग फेल हो गई. 19 अप्रैल को जब हत्यारों ने हमला किया तो उसमें शख्स के माता-पिता तो बच गए, लेकिन भाई और तीन अन्य रिश्तेदार मार दिए गए.

पुलिस ने 8 लोगों को किया गिरफ्तार

हत्यारों के हमले में मारे गए लोगों में कार्तिक बकाले, परशुराम हादीमनी, लक्ष्मी हादीमनी और आकांक्षा हादीमनी शामिल हैं. पुलिस ने इस मामले में मृतक कार्तिक बकाले के भाई और मास्टरमाइंड विनायक बकाले सहित 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कार्तिक और विनायक बकाले के पिता प्रकाश बकाले बीजेपी नेता हैं और वह गड़ग-बेतागिरी सिटी म्युनिसिपल काउंसिल के उपाध्यक्ष हैं. पुलिस ने बताया कार्तिक की शादी तय हो गई थी. इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए हादीमनी परिवार उनके घर आया हुआ था.

पुलिस को कैसे हुआ भाई पर शक?

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद जब पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, तो वहां पर ज्वैलरी और कैश सुरक्षित मिला. इसस पुलिस को शक हुआ कि ये हत्याएं चोरी के इरादे से नहीं की गई हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद होने की संभावनाएं नजर आ रही हैं. प्रकाश बकाले अपनी सारी प्रॉपर्टी कार्तिक को देने वाले थे, इसी बात से विनायक नाराज था और उसने अपने माता-पिता और भाई की हत्या करवाने की योजना बनाई.

यह भी पढ़ें-

Neha Murder Case: नेहा के पिता का पुलिस पर गंभीर आरोप, भाजपा ने कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना

DK Shivkumar: केंद्र ने कर्नाटक के साथ की नाइंसाफी, सीतारमण का धन्यवाद, डीके शिवकुमार ने क्यों कही ऐसी बात?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन