June 26, 2024
  • होम
  • Ankita को बेरहमी से मारकर सिर तन से जुदा' गैंग का पोस्टर बॉय बना शाहरुख़ !

Ankita को बेरहमी से मारकर सिर तन से जुदा' गैंग का पोस्टर बॉय बना शाहरुख़ !

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : August 29, 2022, 5:06 pm IST

रांची, क्या ‘शाहरुख़’ नाम है इसलिए आज तथाकथित डिजायनर फ़ेमिनिस्ट, निम्नकोटी के बुद्धिजीवियों ने चुप्पी साधी हुई है? ये सवाल हम नहीं उठा रहे ये सवाल तो आज सोशल मीडिया पर उठ रहा है. दरअसल, झारखंड में 17 साल की अंकिता को एकतरफ़ा प्यार के मामले में शाहरुख़ ने मौत के घाट उतार दिया. अंकिता अपने कमरे में सो रही थी, तब खिड़की से पेट्रोल फेंक कर हैवान ने अंकिता को जिन्दा जला दिया. 23 अगस्त को जलायी गई अंकिता ने कल दम तोड़ दिया.

अंकिता ने पिता को सुनाई थी आपबीती

दरअसल, अंकिता ने मरने से पहले पुलिस को शाहरुख़ के बारे में सब कुछ बताया था. कैसे वो ट्यूशन जाते वक़्त उसका पीछा करता था, और कैसे वो उसका फ़ोन नंबर हासिल करके उसे फ़ोन कर प्यार करने के लिए मजबूर करता रहा. अंकिता ने पहले इन चीज़ों को सिरियसली नहीं लिया, लेकिन जिस दिन उसे आभास हुआ कि ये मामला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है वैसे ही उसने रात को अपने पापा से बात की. पापा ने अंकिता को यक़ीन दिलाया था कि सुबह वो शाहरुख़ से बात करके उसे समझाएंगे. लेकिन, इसके पहले ही उसने सुबह 5 बजे अंकिता को जिंदा जला दिया.

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

इस पुरे मामले में हैरत तब होती है जब अंकिता के हत्यारे शाहरुख़ को पुलिस गिरफ़्तार करती है तो वो हंस रहा होता है. उसके चेहरे पर पछतावा या अफ़सोस जैसी कोई भाव नहीं दिख रहा था, उसकी हंसी से तो ऐसा लग रहा है तो जैसे उसे लग रहा होगा कि उसने एक काफ़िर लड़की को मौत के घाट उतार दिया है. और अब वो सिर तन से जुदा गैंग के लिए पोस्टरबॉय बन जाएगा.

अब इस मामले को लेकर सोशल मीडिया बौखलाया हुआ है, सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर अंकिता ट्रेंड कर रहा है, लोग अंकिता के लिए इन्साफ मांग रहे हैं, लेकिन क्या अंकिता को इन्साफ मिल पाएगा? क्या शाहरुख़ को फांसी होगी? इसे लेकर एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा- हमारे देश में जितने गुनाह होते हैं शायद उतनी कड़ी सज़ा नहीं मिलती, तभी तो हर घर, गली, मोहल्ले में कोई न कोई अंकिता और निर्भया देखने को मिलती हैं.

झांसी में भी ऐसा ही मामला

बता दें, लव जिहाद का एक ऐसा ही मामला झांसी में भी सामने आया है. दरअसल, झांसी में एक हिंदू लड़की ने मोहम्मद दानिश खान के प्यार और निकाह के प्रपोज़ल को मना कर दिया, जिसके बाद दानिश ने उसपर ब्लेड से हमला कर दिया फिलहाल लड़की अस्पताल में है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

IND vs PAK: मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के आते ही टीम से बाहर हुआ ये बेहतरीन खिलाड़ी, करियर पर लगी तलवार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन