Sunday, January 29, 2023

IND vs PAK: मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के आते ही टीम से बाहर हुआ ये बेहतरीन खिलाड़ी, करियर पर लगी तलवार

नई दिल्ली। 28 अगस्त यानि रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारत के एक स्टार खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में मौका नहीं मिला है। जबकि ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था।

इस खिलाड़ी के करियर पर लटकी तलवार

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में दीपक हु्ड्डा (Deepak Hooda) को प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया गया। जबकि दीपक हु्ड्डा नंबर चार की पोजीशन पर खेलने के बड़े दावेदार थे। दीपक के पास वह काबिलियत है कि वो कुछ गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकें। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। वह अच्छी गेंदबाजी के साथ-साथ धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं। भारतीय टीम में अब हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। ऐसे में दीपक हु्ड्डा के करियर पर तलवार लटकते हुए नजर आ रहे हैं।

बेहतरीन फॉर्म में है ये खिलाड़ी

बता दें कि दीपक हु्ड्डा (Deepak Hooda) ने आयरलैंड दौरे पर तूफानी शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उनकी क्लासिक बल्लेबाजी के सभी दीवाने हैं। इसी के साथ दीपक हु्ड्डा काफी किफायती गेंदबाजी करते हैं। टी-20 क्रिकेट में उनके कोटे के चार ओवर मैच के हार और जीत का अंतर तय करते हैं। दीपक हु्ड्डा ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 17 टी-20 मुकाबले खेले हैं और इन सभी मैचो में टीम को जीत हासिल हुई है। वह भारतीय टीम का लकी चार्म बनकर उभरे हैं।

ये है अब तक का प्रदर्शन

गौरतलब है कि दीपक हुड्डा आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं। बेहतरीन फॉर्म के वजह से उनको भारतीय टीम में जगह मिली थी। लेकिन अभी भी वो टीम इंडिया के प्लेइंग-11 में जगह बनाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। बता दें कि भारत के लिए 8 वनडे मैचों में 141 रन बनाए हैं और तीन विकेट भी हासिल किया है। वहीं 9 टी-20 मैचों में उन्होंने कुल 274 रन बनाए है, इसमें एक शतक भी शामिल है।

IND vs PAK: भारत की पाकिस्तान पर रोमांचक जीत, हार्दिक पांड्या ने लगाया विनिंग छक्का

IND vs PAK: पाकिस्तान पर भारतीय टीम की धमाकेदार जीत, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने दी बधाई

Latest news