March 1, 2024
  • होम
  • कोलकाता : नाबालिग का पहले किया अपहरण..फिर हत्या, सूटकेस में मिला शव

कोलकाता : नाबालिग का पहले किया अपहरण..फिर हत्या, सूटकेस में मिला शव

कोलकाता : नाबालिग लड़की को सीसीटीवी में बगल की बिलडिंग में जाते हुए देखा गया था.जब पुलिस ने बगल के मकान की तलाशी ली तो वहां पर उन्हें कुछ नहीं मिला. नाबालिग लड़की की तलाश में पड़ोसी भी लगे हुए थे काफी देर बाद एक बंद मकान दिखा तो उन्हें संदेह हुआ. जब पड़ोसियों ने मकान का ताला तोड़ा तो नाबालिग लड़की का शव बोरा में मिला.

पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

कोलकाता में नाबालिग बच्ची की मौत के बाद बवाल मचा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पहले बच्ची का अपहरण किया गया उसके बाद हत्या कर दी गई. पुलिस को नाबालिग बच्चों का शव पड़ोसी के घर में बोरे में मिला था. पुलिस ने इस मामले में 32 को एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

रविवार को लापता हुई थी लड़की

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोलकाता के श्रीधर रॉय रोड निवासी की नाबालिग लड़की रविवार को सुबह से ही लापता हुई थी. स्थानीय लोगों ने काफी खोजबीन के बाद जब कोई सुराग नहीं लगा तब जाकर दोपहर में तिलजला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने आसपास के घरों में तलाशी ली है लेकिन वहां से उसको कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

बोरा में मिला नाबालिग लड़की का शव

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नाबालिग लड़की का शव आलोक कुमार के घर पर दूसरी मंजिल पर मिला. आलोक कुमार बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले है जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आलोक कुमार ने नाबालिग लड़की की हत्या कबूल कर ली है. 7 साल की नाबालिग लड़की की हत्या के पीछे का मकसद अभी स्पष्ट नहीं है पुलिस इसकी जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि बच्ची के सर और नाक पर चोट के निशान मिले है.

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और तिलजला थाने का घेराव किया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने जनता को आश्वासन दिया कि मामले की जांच की जा रही है.

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

Tags