May 26, 2024
  • होम
  • Delhi Crimes : जुर्म ने जुर्म को दिया जन्म! रेप पीड़िता ने आरोपी की माँ पर बरसाई गोलियां

Delhi Crimes : जुर्म ने जुर्म को दिया जन्म! रेप पीड़िता ने आरोपी की माँ पर बरसाई गोलियां

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : January 8, 2023, 5:26 pm IST

नई दिल्ली : ये पूरी वारदात दिल्ली के भजनपुरा इलाके से निकलकर सामने आई है. जहां एक महिला ने बीते शनिवार शाम दूसरी महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इसके बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है. अब इस मामले में एक 16 वर्षीय लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन सीधी दिखाई देने वाली इस वारदात के पीछे की कहानी और गंभीर है जिसके सामने आने पर हड़कंप मच गया है.

चौंका देने वाली है पूरी वारदात

दरअसल दिल्ली के भजनपुरा इलाके में शनिवार शाम 5 बजे ये हमला हुआ. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती है. इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फुटेज देख कर पता चला की ये हमला एक नाबालिग द्वारा किया गया था. वारदात के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने मौजूद नाबालिग लड़की को पिस्तौल के साथ पकड़ लिया. दूसरी ओर महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है.

पूछताछ में नाबालिग ने किया खुलासा

पूछताछ में इस मामले में चौंका देने वाले खुलासे हुए. दरअसल आरोपी नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि वह एक रेप पीड़िता है. उसने आरोप लगाया कि जिस महिला को उसने गोली मारी उसके बेटे ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया था. बदला लेने के लिए उसने ये कदम उठाया और सरे राह महिला पर गोली चला दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये मामला अदालत में जा चुका है दूसरी ओर पुलिस भी इस मामले को लेकर सक्रिय रूप से जांच कर रही है.

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन