April 21, 2024
  • होम
  • दिल्ली क्राइम: पांडव नगर इलाके में स्कूटी टच होने पर सरेआम युवक को चाकू से गोदा

दिल्ली क्राइम: पांडव नगर इलाके में स्कूटी टच होने पर सरेआम युवक को चाकू से गोदा

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : July 4, 2022, 9:29 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली के पांडव नगर इलाके से रोड रेज का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, यहां पर मामूली बात को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के मुताबिक, यह विवाद स्कूटी छूने को लेकर हुआ था, जिसमें सरेआम एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि समसपुर गांव के पास NH24 पर रोड रेज की घटना में एक अज्ञात आरोपी के साथ हुई कहासुनी में एक युवक की मौत हो गई। मामूली बात को लेकर दोनों में भिड़ंत हुई जिसके बाद आरोपी ने युवक के सीने में चाकू मार दिया। इस मामले में शिकायत दर्ज कर कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी की गिरफ्तारी में कोशिश की जा रही है.

रोडरेज के एक और मामला

उधर, फरीदाबाद के डत्यागी मार्केट में रोडरेज में कुछ युवकों ने दो भाइयों के साथ मारपीट की। हमलावरों में शामिल मुस्लिम युवक ने गले में भगवा रंग का गमछा डालने पर धमकी दी। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यश और हरिओम नाम के दो भाई मोटरसाइकिल से ट्यूशन पढ़ने त्यागी मार्केट जा रहे थे। त्यागी मार्केट में कुछ मुस्लिम युवकों ने यश और उसके भाई को जमकर पीटा।

मुस्लिम युवकों ने दी धमकी

इतने में हमलावरों का एक और साथी वहां पहुंचा। उसने हरिओम के गले में भगवा रंग का गमछा देख धमकी दी और कहा कि अगर दोबारा मस्जिद के सामने से भगवा रंग का कपड़ा गले में डालकर निकले तो इसका अंजाम बुरा होगा.

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो