April 12, 2024
  • होम
  • क्राइम: लड़की के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो की धमकी, चाचा और फूफा ने दिया वारदात को अंजाम

क्राइम: लड़की के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो की धमकी, चाचा और फूफा ने दिया वारदात को अंजाम

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : June 4, 2022, 3:47 pm IST

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी उसके रिश्ते के चाचा और फूफा हैं। इस मामले में युवती ने आरोप लगाया है कि उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर लंबे समय से लगातार उसका यौन शोषण किया गया है।

पीड़िता ने की शिकायत

इस मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार पर थाना पुलिस ने आरोपी चाचा व फूफा के खिलाफ यौन शोषण करने, बंधक बनाने, जबरदस्ती नशीला पदार्थ देने के समेत कई अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में आरोपियों को पकड़ने व जांच में जुटी है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, सदर थाना नरवाना इलाके की एक युवती ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह रोहतक में पढ़ाई करती है। युवती के अनुसार, दिसंबर 2018 में वह अपन रिश्ते के चाचा व फूफा के साथ अपने घर वापस लौट रही थी।

अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

जिसके बाद जींद बस अड्डे पर बस बदलने के दौरान उसके रिश्ते के फूफा गुरविंद्र ने उसे पानी की बोतल लाकर दी थी, जिसे पीने के बाद युवती की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद आरोपी चाचा उस युवती को जबरदस्तीअपने जीजा के घर ले गया, जहां पर आरोपियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली।

शिकायत के अनुसार, आरोपी पीड़िता की अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका लगातार यौन शोषण करते रहे और रुपये भी ऐंठते रहे।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो