June 21, 2024
  • होम
  • Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

Mumbai में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में हुई चोरी, चोरों ने लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : March 19, 2023, 11:01 am IST

मुंबई। शनिवार को बागेश्वर धाम सरकार के दिव्य दरबार में चोरी हो गई है। जानकारी के अनुसार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का मुंबई के मीरा रोड इलाके में एक दिव्य दरबार सजाया गया था। इस दरबार में लाखों की संख्या में धीरेंद्र शास्त्री के अनुयायी उन्हें सुनने के लिए पहुंचे थे। कार्यक्रम की शुरुआत शनिवार शाम 5 बजकर 30 मिनट पर हुई जो रात को 9 बजे खत्म हुआ।

कार्यक्रम के खत्म होने के बाद एक तरफ जहां लोग कार्यक्रम स्थल से अपने घर की तरफ निकल रहे थे, वहीं दूसरी तरफ लगभग 50 से 60 लोगों का एक समूह मीरा रोड पुलिस स्टेशन पहुंचा, इन लोगों में अधिकतर महिलाएं थी, महिलाओं का कहना था कि कार्यक्रम के दौरान उनके मंगलसूत्र और गले से सोने की चेन चोरी हुए है।

महिलाओं के गहने हुए चोरी

महिलाओं का आरोप है कि, कार्यक्रम के दौरान इनके गले से मंगलसूत्र के अलावा गले से सोने की चेन भी चोरी की गई है। स्थानीय पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक 36 महिलाओं ने चोरी की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है। महिलाओं द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में कुल 4 लाख 87 हजार रुपए के गहने चोरी हुए है। महिलाओं के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है। आपको बता दें, मीरा रोड में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के 2 दिनों के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

शास्त्री ने की हिंदू राष्ट्र की मांग

इससे पहले बागेश्वर धाम सरकार ने दरबार को संबोधित करते हुए कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र तभी घोषित होगा जब हिंदुओं में एकता आएगी। बाकी धर्म के लोग भी यही हिंदू राष्ट्र में रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा धर्म जोड़ना सिखाता है, तोड़ना नहीं।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन