Coromandel Express Derailment: NCP सांसद सुप्रिया सुले ने कहा- दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए हो कमेटी का गठन

भुवनेश्वर, Coromandel Express Derailment। ओडिशा (Odisha Train Accident) के बालासोर में बहनागा बाजार स्टेशन के पास कल शाम बड़ा ट्रेन हादसा हो गया। बता दें, शुक्रवार की शाम को तीन ट्रेनों में टक्कर हुई है। हादसे के बाद की जो तस्वीरें आई वह काफी ज्यादा डराने वाली थी। अभी तक इस हादसे के कारण जहां 238 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं 650 लोग घटना में घायल हुए हैं। ओडिशा (Odisha Train Accident)  के मुख्य सचिव प्रदीप जेना ने इसकी जानकारी दी है। इस बीच हादसे पर NCP नेता और सांसद सुप्रिया सुले का बयान आया है।

क्या बोली सुप्रिया सुले

सुप्रिया सुले ने कहा कि, यह बहुत ही दुखद दुर्घटना है। जिन्हें हम बचा नहीं पाए उन्हें मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। मैं अधिकारियों से अनुरोध करूंगी कि वे सभी को बचाएं और सरकार दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए एक कमेटी का गठन करें।

बसपा प्रमुख मायावती ने किया ट्वीट

मायावाती ने ट्वीट करते हुए कहा कि, दक्षिण भारत की चेन्नई सेन्ट्रल कोरोमण्डल सहित तीन ट्रेनों की ओडिशा के बालासोर ज़िले में कल हुई भीषण दुर्घटना व उसमें काफी लोगों के हताहत होने की खबर अति-दुःखद है। उन सबके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। कुदरत उन सबको इस गहरे दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

जेपी नड्डा ने किया ट्वीट

जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ओडिशा के बालासोर में कल शुक्रवार शाम को हुआ भयावह रेल हादसा अत्यंत ही दुखद और मन को शोकाकुल कर देने वाला है। मैं इस हृदय विदारक घटना से मर्माहत हूं। इस भीषण रेल दुर्घटना को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों के साथ–साथ देश भर में होने वाले अपने सारे कार्यक्रमों को आज के लिए स्थगित कर दिया है। मैं परमपिता परमेश्वर से शोक संतप्त परिवारों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं। ईश्वर मृत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें। ॐ शांति।

 

Latest news

spot_img