Jammu News: फेसबुक पर लाइव आकर व्यक्ति को कुल्हाड़ी से काटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jammu News, Inkhabar। जम्मू कश्मीर के डोडा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, डोडा गांव भलेसा के चौवरी में पत्थर निकालने के मामूली विवाद के चलते एक आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम नंदलाल पुत्र राम कृष्णा बताया जा रहा है, जो डोसा गंदोह का रहने वाला था। पुलिस ने घटना के चार घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Jammu News: पुलिस ने क्या कहा ?

घटना को लेकर डोडा पुलिस ने बताया कि, गंदोह थाने से पता चला कि पवन कुमार नाम के व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला कर नंदलाल की हत्या कर दी है। वारदात को अंजाम देते वक्त वह फेसबुक पर लाइव। इस दौरान हत्या की ये सारी वारदात लोगों ने लाइव के जरिए देखी।

इस वारदात में चौवरी गंदोह निवासी चंद्र प्रकाश की पत्नी अंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसे इलाज के लिए डोडा रेफर कर दिया गया है। सूचना पर एसडीपीओ आदिल हुसैन और इंस्पेकटर विक्रम सिंह पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने नंदलाल पर कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद खुद को भी कुल्हाड़ी से घायल कर लिया था। थाना गंडोह में आरोपी के खिलाफ धारा 302,307,342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पारिवारिक विवाद का मामला

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में ये वारदात पारिवारिक विवाद या दो गुटों में रंजिश का लगता है। क्योंकि पहले दोनों गुटों के बीच पत्थर निकालने को लेकर नोकझोंक हुई थी, इसके बाद विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही मामले का पूरा खुलासा होगा।

Latest news