पाकिस्तान: इमरान खान के प्रधान सचिव लापता, पूर्व PM बोले देश में हिटलर जैसा माहौल

नई दिल्ली। पड़ोसी देश पाकिस्तान में सत्ता पक्ष-सेना और विपक्ष के बीच घमासान जारी है. इस बीच पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने बड़ा दावा किया है. इमरान ने कहा है कि उनके प्रधान सचिव आजम खान लापता हो गए हैं. पीटीआई प्रमुख ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इसके साथ ही पीटीआई कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही गिरफ्तारी पर इमरान ने कहा है कि पाकिस्तान में हिटलर जैसा माहौल है.

पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

इमरान खान ने पुलिस स्टेशन में अपने प्रधान सचिव के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. अपने ट्वीट में उन्होंने शिकायत पत्र की फोटो भी शेयर की है. इमरान ने कहा है कि आजम गुरुवार शाम से ही लापता हैं और उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. उनका फोन भी स्विच ऑफ है.

पाकिस्तान में फैल रहा है फासीवाद

इसके साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि आज पाकिस्तान में तेजी से फासीवाद फैल रहा है. सत्ता पक्ष और सेना के द्वारा मेरे करीबियों को निशाना बनाया जा रहा है. पीटीआई नेताओं के साथ पुलिस बेहद गलत सलूक कर रही है. पुलिस ने शालीनता के सारे मानदंडों को तोड़ दिया है. पंजाब में मेरे साथियों को घरों को लूटा जा रहा है. बता दें कि इससे पहले इमरान खान ने दावा किया था उनकी पत्नी और बहनों को झूठे मुकदमों के जरिए डराने की कोशिश की जा रही है.

विदेश जाने की कोई योजना नहीं…शाहबाज़ सरकार पर इमरान खान का तंज

Latest news

spot_img