June 26, 2024
  • होम
  • केजरीवाल को मारना चाहती है बीजेपी, मनोज तिवारी ने रची है साजिश- मनीष सिसोदिया

केजरीवाल को मारना चाहती है बीजेपी, मनोज तिवारी ने रची है साजिश- मनीष सिसोदिया

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 25, 2022, 9:42 am IST

Delhi Politics:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरूवार को भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर से बौखलाई बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि इस साजिश में बीजेपी के सांसद मनीष तिवारी भी शामिल हैं।

मनोज तिवारी हैं साजिशकर्ता

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार के डर से घबराई बीजेपी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी अपने गुंडो को केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं। बीजेपी सांसद ने इसकी पूरी प्लानिंग भी कर ली है। सिसोदिया ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से डरती नहीं है।

गुंडागर्दी का जवाब देगी जनता

आप नेता ने कहा कि बीजेपी की गुंडागर्दी का जवाब जनता आगामी चुनावों में देगी। मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली एमसीडी के पिछले 15 सालों के शासन के दौरान बीजेपी ने कुछ भी नहीं किया है। वो पूरी तरह विफल रही है। दिल्ली की जनता उनसे तंग आ चुकी है।

उपराज्यपाल ने लिया संज्ञान

बता दें कि मनीष सिसोदिया के आरोप का दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने संज्ञान में लिया है। उपराज्यपाल ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को निर्देश देते हुए यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हो। बता दें कि इस सीएम केजरीवाल को मारने की इस कथित साजिश को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता लगातार बयान दे रहे हैं और ट्वीट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन