Akanksha Dubey की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, ‘अभिनेत्री के शरीर पर मिले..’, जानिए पूरा सच

मुंबई: पिछले महीने की 25 मार्च को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. तब से भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी के चलते कल सोमवार (3 अप्रैल) को आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी अब सामने आई चुकी है. जिसमें अब ये खुलासा हुआ है कि अभिनेत्री के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं.

एक्ट्रेस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर बड़ी जानकारी मिली है. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये खुलासा हुआ है कि अभिनेत्री के कान के बोन के पास इंजरी बताई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री का डेथ ऑफ कॉज अपर पोजीसन में हैंगिग बताया गया है. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की विसरा रिपोर्ट नहीं आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि आकांक्षा दुबे की विसरा रिपोर्ट के सामने आने के बाद इस बात का पता चलेगा कि अभिनेत्री को खाने में क्या दिया था.

दरअसल पोस्टमार्टम के दौरान भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा के शरीर पर कई चोट के निशान पाए जाने से इस केस ने अब एक नया ही मोड़ ले लिया है. वहीं बता दें कि पिछले महीने 25 मार्च सोमवार को आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के एक होटल में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला था. इस आत्महत्या केस को लेकर मुख्य आरोपी बताए जा रहे भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर गायक समर सिंह और संजय सिंह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं.

आत्महत्या से पहले एक्ट्रेस ने रोते हुए किया लाइव

आत्महत्या करने से एक दिन पहले एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक लाइव किया था. वहीं इस इंस्टा लाइव के दौरान एक्ट्रेस काफी दुखी और रोते हुए नजर आई थी. साथ ही साथ अभिनेत्री का ये लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस बात से ये समझ पाना साफ है कि कहीं न कहीं एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी की समस्याओं के कारण बेहद परेशान चल रही थीं.

 

We Women Want में मंच पर बोली अलका लांबा, कहा- ‘आज सरकार के पास बहुमत लेकिन नियत नहीं’

Latest news

spot_img