May 19, 2024
  • होम
  • Akanksha Dubey: रात करीब 2 बजे आकांक्षा को होटल छोड़ने वाला शख्स कौन था? कमरे में 17 मिनट तक ठहरा

Akanksha Dubey: रात करीब 2 बजे आकांक्षा को होटल छोड़ने वाला शख्स कौन था? कमरे में 17 मिनट तक ठहरा

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : March 27, 2023, 12:25 pm IST

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा दुबे 25 मार्च रविवार को सारनाथ क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित एक होटल के कमरा नंबर 105 में मृत पाई गई। शनिवार देर रात आकांक्षा जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कह कर कैब लेकर होटल से निकली थीं। वहीं देर रात 1:55 बजे एक युवक आकांक्षा को उनके कमरे में छोड़ने गया था। वह युवक तकरीबन 17 मिनट बाद आकांक्षा के कमरे से बाहर निकला और फिर उसके बाद दरवाजा नहीं खुला। पुलिस एक्ट्रेस आकांक्षा को होटल छोड़ने आने वाले युवक की तलाश में जुटी है। इस मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

इसी कमरे में मृत मिली थीं आकांक्षा

दरअसल रविवार की सुबह नाटीइमली क्षेत्र में शूटिंग के लिए फिल्म के डायरेक्टर विकास श्रीवास्तव ने आकांक्षा के मेकअप मैन राहुल को कॉल कर उन्हें तैयार करने को कहा। राहुल ने एक्ट्रेस को कॉल किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया। इसलिए उसने होटल स्टाफ को कॉल किया। वहीं फिर होटल स्टाफ ने आकांक्षा के कमरे के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया तो रिसीव नहीं हुआ। इस पर राहुल और होटल स्टॉफ ने मास्टर-की के जरिए आकांक्षा के कमरे का दरवाजा खोला तो एक्ट्रेस बेड पर बैठी हुई थीं और उनके गले में दुपट्टे का फंदा था।

होटल में रजिस्टर की जांच करती पुलिस

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने कहा कि फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम आई थी। इस मामले की कार्रवाही के बाद ये प्रतीत हुआ है कि आकांक्षा ने फांसी लगाकर जान दी है। साथ ही बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Akanksha Dubey's death: Her last social media post mentioned 'Just try' -  Oneindia News

मिली जानकारी के मुताबिक, कमरे से बरामद शराब की खुली बोतल, सिगरेट के पैकेट, ग्लास और मोबाइल को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। आशंका जताई गई है कि अवसादग्रस्त होकर एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है।

Akanksha Dubey Suicide: To whom did Akanksha talk for the last time… The  truth of death is hidden in WhatsApp and Messenger chat! – Akanksha Dubey Suicide  Case Varanasi Police Can Investigate

वहीं, एक्ट्रेस आकांक्षा की असामयिक मौत से भोजपुरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक का माहौल छा गया है।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन