April 16, 2024
  • होम
  • पवन सिंह से बेहद खफ़ा है बीवी ज्योति, शायराना अंदाज में बयां किया हाल-ए-दिल

पवन सिंह से बेहद खफ़ा है बीवी ज्योति, शायराना अंदाज में बयां किया हाल-ए-दिल

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : February 1, 2023, 5:45 pm IST

पटना: Pawan Singh Wife Jyoti: भोजपुरी फिल्म के पावर स्टार और हर दिल अज़ीज़ कलाकार पवन सिंह का विवाद से गहरा ताल्लुक़ है। पवन सिंह को भोजपुरी सिनेमा में काफ़ी अहम मुक़ाम हासिल है. पवन सिंह के चाहनेवालों की तादाद सिर्फ यूपी-बिहार में ही नहीं, बल्कि हिन्दुस्तान समेत दुनिया के अलग-अलग देशों में शुमार है. बता दें, बीते कुछ समय में पवन सिंह अपने पारिवार के मसलों और तलाक़ की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे। एक दौर था जब पवन का नाम अक्षरा सिंह के साथ भी पुरजोर जोड़ा गया था।

 

बीवी ने लगाए थे संगीन इल्ज़ाम

अदाकार पवन सिंह पर उनकी एक्स वाइफ़ ज्योति सिंह ने अपने साथ बदसलूकी और मार-पीट करने का इल्ज़ाम लगाया था। इन्हीं इल्ज़ामों के मद्देनज़र पवन सिंह को अदालत के खूब चक्कर भी काटने पड़े थे। ख़ैर फ़िलहाल ज्योति सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ ख़ास तस्वीरें शेयर की है। ज्योति सिंह की तस्वीरें ख़ूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के वायरल होने के पीछे की वजह ज्याति की ख़ूबसूरती और लिबास दोनों ही हैं। लेकिन इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है वो लोगों का और ज़्यादा ध्यान खींच रहा है।

“अब दुआ है सामना न हो”

इस तस्वीर पर ज्योति सिंह ने एक कैप्शन लिखा है कि “बीते साल खौफ़ था कि तुझे खो न दूँ, लेकिन अब दुआ है कि तेरा कभी सामना न हो।” ज्योति सिंह के इस रुख़ को देखकर तमाम चाहनेवाले हैरान है। लोग उन्हें ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं। उन्हीं में से एक ने कहा कि “मन्नते और मिन्नते कुछ काम नहीं आता, चले ही जाते हैं वो जिन्हें जाना होता है। पीछे की बात भूल कर आगे बढ़ो दी, आप एक strong girl ho ❤️”

https://www.instagram.com/jyotipsingh999/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a1f1c5e9-fff8-425c-9788-e414a9785620

चाहनेवालों ने की ज्योति से गुज़ारिश

एक दूसरे शख़्स ने कहा, “आप लोग मिल के क्यों नहीं रहते अगर गलती पवन भैया से ही है तो एक बार आप बात तो कीजिये समाज मे आपका और पवन भैया का नाम बदनाम हो रहा है क्या इस पर आपका जरा सा भी ध्यान नहीं जाता….. जिसको बोलने का थोड़ा सा भी हक़ नहीं है वो बोल फेकें जा रहा है पवन भैया के ऊपर, क्या ये सब देख के आपको थोड़ा सा भी मन नहीं करता की आप उनके साथ खड़ी रहे!!”

 

“आपको जानता ही कौन है?”

एक दूसरे शख़्स ने बड़े ही सख़्त लहज़े में यहाँ तक कह दिया कि, “आज जो आपके 875k फॉलोवर्स हैं न वो उन्हीं का देन है… नहीं तो जानता कौन है आपको?” आपको बता दें, पवन सिंह पर उनकी एक्स वाइफ ज्योति सिंह ने अपने साथ बदसलूकी और मार-पीट जैसे कई संगीन इल्ज़ाम लगाए थे लेकिन पवन ने इन तमाम इल्ज़ाम को ख़ारिज करते हुए इसे बेबुनियाद ठहराया था। बाद में उनकी एक्स वाइफ ज्योति सिंह ने पवन सिंह के खिलाफ काफ़ी सबूत भी पेश किए थे। यही नहीं पवन की पहली बीवी नीलम ने ख़ुदकुशी की थी।

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो